1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 latest updates jan adhikar party pappu yadav targets nitish kumar over this is my last election remark bjp rkt

Bihar Chunav 2020: नीतीश कुमार को केन्द्र की राजनीति में शामिल कराने की है BJP की प्लानिंग, CM के आखिरी चुनाव पर पप्पू यादव का तंज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CM के आखिरी चुनाव पर पप्पू यादव का तंज
CM के आखिरी चुनाव पर पप्पू यादव का तंज
Prabhat khabar

Bihar Assembly Elections 2020 : बिहार के पूर्णिया में तीसरे और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिये गये बयान पर सियासी घमसान जारी है. गुरूवार को पूर्णिया में एक चुनावी रैली में सीएम ने भावुक अपील करते हुए कहा था कि "यह चुनाव मेरा आखिरी चुनाव है, अंत भला तो सब भला. नीतीश कुमार के इस बयान पर खूब राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इसी कड़ी में जनअधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने भी बयान दिया है.

जनअधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने शुक्रवार को कहा कि यह सिर्फ भावनात्मक ब्लैकमेल है. नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे कमजोर और असहाय व्यक्ति फिर से सीएम क्यों बनना चाहता है? उन्हें बिहार की राजनीति से संन्यास लेना चाहिए और केन्द्र की राजनीति में शामिल होना चाहिए. बीजेपी ने इस बारे में सारी प्लानिंग कर ली है.

बता दें कि गुरूवार को पूर्णिया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता से भावुक अपील करते हुए कहा था कि "यह चुनाव मेरा आखिरी चुनाव है, अंत भला तो सब भला." हालांकि सीएम नीतीश के इस बयान पर जेडीयू ने साफ किया है कि नीतीश ने अपने 'अंतिम चुनाव' की बात कही है, वह राजनीति से संन्यास नहीं लेने जा रहे. वहीं नीतीश कुमार बयान पर चिराग पासवान ने कहा था अपना अधिकार उनको ना दें जो कल आपका आशीर्वाद फिर मांगने नहीं आएंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें