1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 latest updates cm yogi adityanath hold election rally before pm narendra modi campaign in bihar election rkt

Bihar Election 2020: बिहार चुनाव में PM मोदी के पहले होगी सीएम योगी की एंट्री, चढ़ेगा सियासी पारा, बीजेपी ने बनाया ये प्लान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार चुनाव में PM मोदी के पहले सीएम योगी की एंट्री
बिहार चुनाव में PM मोदी के पहले सीएम योगी की एंट्री
File pic

Bihar Election 2020: विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे -जैसे नजदीक आते जा रहे हैं. वैसे-वैसे सूबे में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है और अपने पार्टी के स्टार प्रचारकों के मैदान में उतारना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में पीएम मोदी (PM Modi) से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बिहार चुनाव में NDA के लिए वोट मांगते नजर आयेंगे. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी 20 अक्टूबर को बिहार में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.

बिहार चुनाव में सीएम योगी की एंट्री

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने खास तैयारी की है. भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों को चुनावी मैदान में उतारना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कई रैलियों का कार्यक्रम तय किया गया है. भाजपा के स्टार प्रचारकों में शुमार सीएम योगी की रैली पीएम मोदी से पहले रखी गयी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यूपी के मुख्यमंत्री की बिहार में 6 दिन में 18 रैलियां रखी गयी है. जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता 20 अक्टूबर से अपनी रैली शुरूआत कैमूर से करेंगे.

वहीं आपको बता दें कि बिहार चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एक दर्जन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की पहली रैली पहले चरण के मतदान से पहले 23 अक्टूबर को होगी, सासाराम में पीएम मोदी और सीएम नीतीश संयुक्त चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. 28 अक्टूबर को मुजफ्फरपुर, पटना में रैली होगी. सभी चुनावी रैलियों में उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, वीआईपी और हम पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मंच साझा करेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें