1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 latest news updates up cm yogi adityanath attacked congress and rjd said after pulwama terror attack pm modi avenge death of our soldiers rkt

Bihar Chunav 2020: मुंबई हमले के बाद जो कांग्रेस नहीं कर पायी, पुलवामा के बाद PM मोदी ने वो कर दिखाया- योगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
Twitter

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण का मतदान मंगलवार को पूरा हो गया है. तीन चरणों में हो रहे बिहार विधानसभा चुनाव के दो चरण पूरे हो चुके हैं, वहींइसके साथ ही अब सभी की निगाहें तीसरे चरण पर हैं. वहीं 7 नवबंर को होने वाले तीसरे चरण के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बिहार में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को सीएम योगी ने कटिहार के एक चुनावी जनसभा में महागठबंधन पर जमकर हमला बोला है.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब मुंबई में आतंकी हमला हुआ, तब कांग्रेस को राजद अपना समर्थन दे रही थी. मुंबई हमले के बाद भी लोग चाहते थे कि पाकिस्तान को सबक सिखाया जाए, लेकिन कांग्रेस उस समय डर गई. जबकि पुलवामा हमले के बाद, पीएम ने कहा कि हम अपने सैनिकों की मौत का बदला लेंगे और हमने यह पाकिस्तान के अंदर जाकर किया. क्या कांग्रेस कर सकती है?

सीएम योगी ने आगे कहा कि बिहार की जनता इस तारीफ के योग्य है कि वे इस चुनाव में कोरोना महामारी के बीच मतदान करने निकले हैं. मैं विशेष रूप से7 नवंबर को होने वाले तीसरे चरण में अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए आपसे अपील करने आया हूं. तीन चरणों में हो रहे बिहार विधानसभा चुनाव के दो चरण पूरे हो चुके हैं। अब 76 सीटों पर 7 नवंबर को मतदान के साथ ही यह चरण भी पूरा होगा. इसके बाद 10 नवंबर को मतगणना के बाद चुनावी नतीजे जारी किए जाएंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें