1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 latest news updates rahul gandhi blame bjp pm modi and cm nitish looted bihar said will the farmer go to sell his produce on an aeroplane rkt

बिहार चुनाव: बिहार के किसान हवाई जहाज से जाकर बेचेंगे फसल? राहुल ने PM मोदी पर यूं कसा तंज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल ने PM मोदी पर कसा तंज
राहुल ने PM मोदी पर कसा तंज
Twitter

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण का मतदान मंगलवार को संपन्न होने के साथ ही अब सभी की निगाहें तीसरे चरण पर हैं. वहीं 7 नवबंर को होने वाले तीसरे चरण के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के मधेपूरा और बिहारीगंज में चुनावी रैलियों को संबोधित किया. रैली में राहुल गांधी ने केंद्र और बिहार सरकार पर बेरोजगारी, किसानों एवं छोटे व्यापारियों की समस्याओं से निपटने में विफल रहने का आरोप लगाया है.

बिहारीगंज में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि मैंने किसान को आज़ाद किया, कैसे आज़ाद किया? अब किसान अपना धान, गन्ना कहीं भी बेच सकता है. कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि पीएम मोदी एक बात बताओ क्या किसान हवाई जहाज से जाकर बेचेगा या सड़क पर चलेगा, अगर सड़क पर चलेगा तो बिहार में सड़क कहां हैं?

रैली में राहुल गांधी पीएम पर हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर साल दो करोड़ रोजगार देने तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को बदल देने का वादा किया था. लेकिन आज आज युवा रोजगार मांगते हैं तो उन्हें पीटा जाता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार झूठ बोलें, लेकिन सच्चाई तो दिख ही जाती है. राजग पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा, 'नीतीश जी और मोदी जी ने मिलकर बिहार को लूटा है. बिहार के किसान, मजदूर, छोटे दुकानदारों को नष्ट किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें