1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 latest news updates bjp promises congress raises question on free coronavirus vaccine for his assembly election manifesto rahul gandhi rkt

बिहार चुनाव 2020: तुम मुझे वोट दो, मैं तुम्हें फ्री वैक्सीन दूंगा! बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन के चुनावी वादे पर घिरी BJP

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिहार चुनाव 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने गुरूवार को अपना घोषणापत्र (Manifesto) जारी कर दिया है. इस घोषणा पत्र में भाजपा ने बिहार की जनता को फ्री में कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) देने का वादा किया है. कोरोना वैक्सीन के वादे पर बीजेपी बुरी तरह फंसती नजर आ रही है. विपक्ष ने बीजेपी के इस वादे पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. राहुल गांधी समेत विपक्ष के तमाम नेताओं ने भाजपा पर वैक्सीन के नाम पर वोट मांगने का आरोप लगा रहे हैं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तंज भरे लहजे में अपने ट्वीट में कहा कि भारत सरकार ने कोरोना वैक्सीन की रणनीति की घोषणा की है. ये जानने के लिए कि वैक्सीन और झूठे वादे आपको कब मिलेंगे, कृपया अपने राज्य के चुनाव की तारीख़ देखें. वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रवासी श्रमिक संकट में, बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम ने कहा कि वे बिहारियों को प्रवेश नहीं करने देंगे. पीएम ने कहा कि टीका संभवत: एक साल से पहले नहीं लगाया जा सकता. कोरोना के कारण 1 हजार बिहारियों की मौत हुई.

बिहार चुनाव के मद्देनजर भाजपा के वादे पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि तुम मुझे वोट दो मैं तुम वैक्सीन .... क्या इलेक्शन कमीशन इस पर सरकार से सवाल करेगा? वहीं बिहार के भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि हमने वादा किया है कि बिहार में हमारी सरकार कोरोना वैक्सीन निःशुल्क उपलब्ध करायेगी. सार्वजनिक स्वास्थ्य की बात आती है तो राजनीतिक दलों को संवेदनशील होना चाहिए. हम अपना वादा पूरा करेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें