1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 latest news updates bjp nityanand rai said i want to ask rahul and tejashwi if an indian not say bharat mata ki jai will he say pakistan zindabad at election rally rkt

Bihar Election 2020: बिहार में 'भारत माता की जय' पर सियासी घमासान जारी, केन्द्रीय मंत्री ने पाकिस्तान को लेकर तेजस्वी से पूछा सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में 'भारत माता की जय' पर सियासी घमासान जारी
बिहार में 'भारत माता की जय' पर सियासी घमासान जारी
फोटो- ट्वीटर

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के दो चरण पूरे हो चुके हैं, इसके साथ ही अब सभी की निगाहें तीसरे चरण पर हैं. बिहार में जैसे जैसे तीसरे चरण के मतदान की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे नेताओं के विरोधियों पर हमला बढ़ता ही जा रही है. इसी कड़ी में बुधवार को केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री नित्‍यानन्‍द राय ने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा है.

नरपतगंज में केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री नित्‍यानन्‍द राय ने कहा कि विपक्ष के लोग कहते हैं कि बीजेपी वाले जबरदस्ती 'भारत माता की जय'कहते हैं. उन्होंने कहा कि मैं राहुल और तेजस्वी से पूछना चाहता हूं कि क्या हिंदुस्तानी 'भारत माता की जय' नहीं बोलेगा तो क्या वह 'पाकिस्तान जिंदाबाद' बोलेगा? बता दें कि मंगलवार को पीएम मोदी ने अपने एक रैली में कहा था कि बिहार को जंगलराज बनाने वालों के साथी और उनके करीबी चाहते हैं कि आप भारत माता की जय के नारे न लगाएं.

पीएम मोदी ने कहा था कि उन्होंने कहा, छठी मैया को पूजने वाली इस धरती पर, जंगलराज के साथी चाहते हैं कि भारत माता की जय के नारे न लगें. इस पर कांग्रेस ने पटलवार करते हुए कहा था कि 5 साल 6 साल आपने भारत माता के बच्चों के लिए क्या किया?आज आप इनके पीछे छुप कर वोट मांग रहे हैं. आपके लिए यह केवल एक नारा है, हमारे लिए एक जिम्मेदारी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें