1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar by polls congress may announce candidates on tuesday ajit sharma said candidates fielded on both the seats asj

कांग्रेस कर सकती है मंगलवार को प्रत्याशियों की घोषणा, अजीत शर्मा बोले- दोनों सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार

बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होनेवाले उप चुनाव में महागठबंधन बिखर गया है. राजद द्वारा दोनों सीटों पर प्रत्याशी उतारने के बाद कांग्रेस ने भी दोनों सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
विधायक अजीत शर्मा
विधायक अजीत शर्मा
फाइल

पटना. बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होनेवाले उप चुनाव में महागठबंधन बिखर गया है. राजद द्वारा दोनों सीटों पर प्रत्याशी उतारने के बाद कांग्रेस ने भी दोनों सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गयी है.

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत कुमार शर्मा ने बताया कि कांग्रेस विधानसभा की दोनों सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा मंगलवार को कर देगी. उन्होंने बताया कि कुशेश्वरस्थान और तारापुर से कांग्रेस के प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे. इसको लेकर पार्टी का फैसला हो गया है.

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत कुमार शर्मा ने बताया कि राजद ने महागठबंधन से परामर्श के बगैर अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. इसमें यह भी लिहाज नहीं रखा कि कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी दूसरे स्थान पर रहे.

अगर राजद कुशेश्वरस्थान सीट छोड़कर सिर्फ तारापुर विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी की घोषणा करती तो कांग्रेस इस पर विचार करती. उन्होंने बताया कि कांग्रेस के पूछे बगैर राजद द्वारा दोनों विधानसभा उप चुनाव में प्रत्याशी को टिकट दे दिया.

कांग्रेस के पास अब तो विकल्प भी नहीं रहा. कांग्रेस अब दोनों सीटों पर न सिर्फ अपने प्रत्याशी उतारेगी बल्कि पार्टी की जीत भी सुनिश्चित की जायेगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें