1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar breaking news live 4 december 2021 saturday latest news today in hindi rdy skt

दरभंगा के बाद अब मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर में मिली शराब की खाली बोतलें

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
bihar-breaking-news-live
bihar-breaking-news-live
prabhat khabar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News LIVE: बिहार की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए बने रहें prabhatkahabr.com की ब्रेकिंग न्यूज लाइव के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

मुजफ्फरपुर कलेक्ट्रेट परिसर में मिली शराब की खाली बोतलें

सब इंस्पेक्टर अमर राज ने बताया कि कल तक सबकुछ सामान्य था. किसी ने रात में ये बोतल यहां रखी है. पुलिस ने शराब की चार खाली बोतलों को बरामद किया है. पुलिस ने परिसर से 4 खाली बोतलें बरामद की. मुजफ्फरपुर समाहरणालय में स्थित धरना स्थल के पास ये बोतले मिली है. यह जगह डीएम कार्यालय और एसएसपी कार्यालय के बीच में स्थित है.

email
TwitterFacebookemailemail

जातिगत जनगणना पर बोले लालू यादव

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने जातिगत जनगणना पर बयान दिया है. दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए लालू यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी और भाजपा यह सुनिश्चित करने की योजना बना रहे हैं कि जाति आधारित जनगणना न हो. एससी/एसटी की आबादी बढ़ी है इसलिए सरकार को उन्हें नौकरी देनी पड़ेगी. सरकार इनकार कर सकती है लेकिन हम यह सुनिश्चित करेंगे कि जाति आधारित जनगणना हो.

email
TwitterFacebookemailemail

दरभंगा के बाद अब मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर में मिली शराब की खाली बोतलें

दरभंगा के बाद अब मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर में शराब की खाली बोतलें मिली है. सब इंस्पेक्टर के अनुसार, कल तक यहां ये बोतलें नहीं थी. ये किसी ने रात में रखी है. बताया कि शराब की 4 खाली बोतलें बरामद की गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

भागलपुर: अपराधियों ने गोलीबारी और मारपीट कर पशु व्यवसायियों से की लूट

नवगछिया थाना क्षेत्र के पकड़ा मोर के पास शनिवार को दोपहर 12 बजे स्वीप्ट कार से पशु हाट पकड़ा जा रहे पूर्णियां जिले के पशु व्यवसायियों के साथ अपराधियों ने गोलीबाड़ी मारपीट करते हुए ढाई लाख रुपये लूट लिए. अपराधियों की गोलीबारी से एक पशु व्यवसायी पूर्णियां जिले के अमौर थाना क्षेत्र के बाड़ा ईदगाह निवासी मो मुर्शीद कुरैशी और चालक मो आलमगीर गंभीर रुप से घायल हो गए. दोनों घायलों का इलाज नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में कराया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंगेर- कॉपरेटिव बैंक में डकैती को लेकर सघन वाहन चेकिंग अभियान

बांका जिले के शंभूगंज बाजार स्थित भागलपुर सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक में शनिवार को डकैती की सूचना पर मुंगेर जिला के असरगंज थाना अध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह के नेतृत्व में सुल्तानगंज-तारापुर मुख्य मार्ग में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। वहीं बाथ थाना पुलिस ले भी शंभूगंज मोड़ के समीप मुख्य पथ पर वाहन चेकिंग चलाया। हालांकि पुलिस को इस अभियान में बैंक डकैती से संबंधित कोई सुराग नहीं मिल पाया।

email
TwitterFacebookemailemail

कैशियर को बट से मारकर लूटा बैंक

बांका: जिले के दी भागलपुर सेंट्रल कॉपरेटिव बैंक शाखा शभुंगज में बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर 18.41 लाख रुपये की लूट कर ली. शनिवार की दोपहर करीब एक बजे बदमाशों ने लूट की घटना का अंजाम दिया. विरोध करने पर बदमाशों ने बैंक के कैशियर जितेंद्र कुमार सिंह को बट से घायल भी कर दिया. शाखा प्रबंधक मिथिलेश कुमार जायसवाल ने 18 लाख 41 हजार 192 रूपये बदमाशों द्वारा लूट करने की पुष्टी की है.‌

email
TwitterFacebookemailemail

मुंगेर: गंगा में डूबा युवक

बरियारपुर बस्ती निवासी एक 55 वर्षीय युवक खजांची सहनी की कल्याण टोला गंगा घाट में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से डूब गया. युवक की खोज गंगा में जारी है. नाव के द्वारा स्थानीय लोगों के साथ सुल्तानगंज तक गंगा में खोजा जा रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

वंदे मातरम पर उपेंद्र कुशवाहा के बयान से गरमायी सियासत

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के विधायकों ने बिहार विधानसभा में राष्ट्रगीत वंदे मातरम गाने से मना कर दिया. जिसके बाद सूबे की सियासत गरमा गयी. भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि राष्ट्रगीत नहीं गाने वालों का भारत में कोई जगह नहीं है. वहीं जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अब एक बयान देकर इस मामले को और तूल पकड़ा दिया है. कुशवाहा ने कहा कि राष्ट्रगीत याद करने ही कोई देशभक्त नहीं बन जाता. इसे जबरन नहीं बुलवाना चाहिए.

email
TwitterFacebookemailemail

गोपालगंज: प्रखंड प्रमुख पद के उम्मीदवार के पति और ड्राइवर को मारी गोली

गोपालगंज के फुलवरिया में पंचायत चुनाव खत्म होते ही बेखौफ अपराधियों ने प्रखंड प्रमुख पद के उम्मीदवार के पति और ड्राइवर को दिन-दहाड़े गोली मार दी. दोनों को घायल अवस्था में इलाज के लिए रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां गंभीर हालत देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर किया गया है. वारदात फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के शंकर मोड़ की है.

email
TwitterFacebookemailemail

चिराग ने लोकसभा में उठाया दुल्हन के कमरे में तलाशी का मामला

पटना के होटल में हाल में ही दुल्हन के कमरे में पुलिसकर्मियों के घुसने और शराब की बोतल तलाशने का मामला लोकसभा में उठाया गया है. जमुई सांसद चिराग पासवान ने यह मामला लोकसभा में उठाया.

email
TwitterFacebookemailemail

12 हजार से अधिक गरीबों के पक्के मकान का सपना हुआ सच

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज शनिवार को पटना स्मार्ट सिटी लिमिटेड की चार परियोजनाओं का उद्घाटन व छह परियोजनाओं का शिलान्यास किया. संवाद भवन से वर्चुअल माध्यम से यह कार्यक्रम हुआ. आज 12 हजार से अधिक गरीबों के पक्के मकान का सपना भी साकार हुआ. मुख्यमंत्री ने 12352 लोगों को मकान की चाबी सौंपी.

email
TwitterFacebookemailemail

मंगोलिया से बिहार आये विदेशी में मिला कोरोना

मंगोलिया संसद के अध्यक्ष जांनदासतार गोंवोजाव अपनी पत्नी और 23 सदस्यीय शिष्टमंडल बिहार के बोधगया पहुंचे जहां शुक्रवार को उन्होंने बोधगया के महाबोधि मंदिर में पूजा-अर्चना की. अब एक खबर सामने आई है कि इनमें एक व्यक्ति जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं. जिन्हें गया के मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

बांका के सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक में लूट

बांका के शंभूगंज बाजार में अपराधियों ने सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक को अपराधियों ने लूटा है. हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने 18 लाख 41 हजार रुपये लूट लिये और कार से फरार हो गये.

email
TwitterFacebookemailemail

आरा में लूट के दौरान मारी गोली, एक की मौत

आरा के जगदीशपुर स्थित कौरां गांव के पास अपराधियों ने लूट के दौरान दो लोगों को गोली मार दी. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि एक को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

मधेपुरा में इनामी अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा में एसटीएफ की टीम ने तीन शातिर बदमाशों को दबोचा है. जिसमें एक इनामी अपराधी भी शामिल है. एसटीएफ की टीम ने वीरेंद्र, धीरेंद्र और सुनील यादव को गिरफ्तार किया. रेप, रंगदारी, आर्म्स एक्ट में पुलिस को इनकी तलाश थी.वीरेंद्र यादव पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार में शहरी आबादी में भारी बढ़ोतरी: CM नीतीश कुमार

सीएम नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार में शहरी आबादी में भारी बढ़ोतरी हुई है. इसके साथ ही नगर निकायों की सख्या में भी भारी इजाफा हुआ है. वहीं, महिला प्रतिनिधियों की भागीदारी बढ़ी है.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रमुख उम्मीदवार की पति पर फायरिंग

बिहार के गोपालगंज जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. प्रमुख उम्मीदवार की पति पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल है. घायल व्यक्ति को गोरखपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपराधियों ने गोपालगंज के श्रीपुर एरिया में इस घटना को अंजाम दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

मधेपुरा का इनामी अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा में एसटीएफ के टीम ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इन तीनों अपराधियों का नाम वीरेंद्र, धीरेंद्र और सुनील यादव बताया जा रहा है. रेप, रंगदारी, आर्म्स एक्ट मामले में इन अपराधियों की तलाश की जा रही थी. वीरेंद्र यादव पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है.

email
TwitterFacebookemailemail

औरंगाबाद जेल में बंदी के पास मिला कारतूस

औरंगाबाद जेल में शनिवार की सुबह छापेमारी की गयी. इस दौरान एक बंदी के पास से जिंदा कारतूस बरामद किया गया. कारतूस मिलने के बाद प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गयी. इसके बाद जेल के तमाम बैरक व वार्ड में गंभीरता के साथ तलाशी अभियान शुरू कर दी गयी. संभावना जतायी जा रही थी कि शायद हथियार भी जेल में पहुंचा हो, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. एसडीओ विजयंत ने प्रेसवार्ता कर बताया कि सुबह-सुबह एसडीपीओ व विभिन्न पदाधिकारियों के साथ मंडल कारा में छापेमारी की गयी. हर बैरक व वार्ड की तलाशी ली गयी.

जेल की जांच कर बाहर निकलते एसडीओ विजयंत
जेल की जांच कर बाहर निकलते एसडीओ विजयंत

इस कार्रवाई में एक जिंदा कारतूस, एक डाइजीपाम का वायल, एक सिरिंज,एक पीन,चार खैनी का चुनौटी बरामद किया गया है. कारतूस बरामदगी से संबंधित प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज की जायेगी. एसडीपीओ ने बताया कि छापेमारी के दौरान आर्ट गांव के जयशंकर सिंह नामक बंदी के झोले से एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया. वह आर्म्स एक्ट का आरोपित है और उसके खिलाफ मदनपुर थाना में कांड संख्या 339/21 दर्ज की गयी है. इस मामले की जांच की जा रही है कि आखिर कारतूस कैसे जेल में पहुंचा और कौन ले गया और किनकी संलिप्पता है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसा, एक की मौत दूसरा जख्मी

मुजफ्फरपुर में एक कंटेनर ने बाइक सवार को रौंद दिया. बाइक पर दो लोग सवार थे. इस दौरान एक व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है. जानकारी के अनुसार यह हादसा सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गोलंबर पर हुआ है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना एम्स में कोरोना मरीज की मौत

पटना में आज एक और कोरोना मरीज की मौत हो गयी. कोरोना से मौत होने की पुष्टि नोडल पदाधिकारी डॉ संजीव ने की है. जानकारी के अनुसार मृतक पटना के बोरिंग रोड का रहने वाला था. पटना में पिछले दो दिनों में दो लोगों की मौत हो हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

बगहा में शराब तस्कर निकला हेडमास्टर

बिहार में शराब तस्करों को पकड़ने की कार्रवाई की रफ्तार बढ़ा दी गयी है. बगहा में एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ही शराब तस्कर निकला. पुलिस ने 10 बोतल शराब के साथ हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी हेडमास्टर मधुबनी बुनियादी विद्यालय में पदस्थापित है.

email
TwitterFacebookemailemail

सीवान में पिता और दो बच्चियों को बोलेरो ने रौंदा

सीवान से बड़ी खबर आ रही है. सिवान जिले के नौतन बाजार के पास हाईवे पर तेज रफ्तार बोलेरो ने एक ही परिवार के तीन लागों को रौंद दिया. हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी. वहीं, हादसे में गंभीर रूप से घायल एक बच्ची को तीन घंटे बाद होश आयाा.

email
TwitterFacebookemailemail

जमुई में नवनिर्वाचित मुखिया की हत्या पर बवाल

बिहार के जमुई जिले से बड़ी खबर आ रही है. जमुई के अलीगंज प्रखंड के दरखा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया जयप्रकाश महतो की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार, नवनिर्वाचित मुखिया सैलून से सेविंग करवा कर घर वापस लौट रहे थे, इसी दौरान बाइक सवार 3 अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर दी. इस घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गये और सिकंदरा- नवादा सड़क को दरखा मोड़ के पास जाम कर प्रदर्शन करने लगे. आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया. इस हमले में सिकंदरा थानाध्यक्ष समेत दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल है.

email
TwitterFacebookemailemail

 मकान निर्माण के दौरान गिरा मजदूर, मौत

पटना के रामकृष्ण नगर में मकान निर्माण के दौरान एक मजदूर गिर गया, जिससे मजदूर की मौत हो गई. मजदूर की मौत के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया. लागों ने मजदूर की मौत के बाद मुआवजे की मांग कर रहे है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझाबुझाकर मामले को शांत कराया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें