1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly elections 2020 ljp to be finalize its electoral moves meeting of the central parliamentary board of lojpa chirag paswan met amit shah for seat sharing in nda skt

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: आज लोजपा फाइनल करेगा अपनी चुनावी चाल, केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक में ले सकती है यह फैसला...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Chirag Paswan
Chirag Paswan
FILE PIC

पटना: एनडीए में गठबंधन को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी शनिवार को अपनी स्थिति स्पष्ट कर देगी. पार्टी एनडीए के साथ चुनाव लड़ने या अकेले 143 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने के फैसले पर मुहर लगायेगी. पार्टी की ओर से शनिवार को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की अध्यक्षता में शाम पांच बजे केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक दिल्ली में बुलायी गयी है.

बैठक में पार्टी के सभी सांसद और विधायक के अलावा विशेष रूप से पार्टी के प्रदेश महासचिव शाहनवाज कैफी व प्रदेश संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष राजू तिवारी को बुलाया गया है. चुनाव से पहले पार्टी की ओर से इसे फाइनल और अंतिम बैठक माना जा रहा है. इस बैठक में सभी 143 प्रत्याशियों के चुनाव लड़ने पर चर्चा की जायेगी. सूत्रों की मानें, तो लोजपा अभी भी अपने रुख पर कायम है.

नाम नहीं छापने की शर्त पर पार्टी के नेता कह रहे हैं कि अगर सीट बंटवारे को लेकर पार्टी को कमतर आंका गया, तो हम अकेले चुनाव में जाने को तैयार हैं. गौरतलब है कि पहले से लोजपा की ओर से 36 सीटों की डिमांड होती रही है.

Posted By: Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें