1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly elections 2020 latest politics news cm nitish kumar jdu virtual rally on 7th september preparations to add large number of people focus on bihar polls sap

नीतीश कुमार आज जदयू की डिजिटल रैली को करेंगे संबोधित, सार्वजनिक स्थानों पर लगाये जाएंगे बड़े ‘स्क्रीन'

By Agency
Updated Date
नीतीश कुमार
नीतीश कुमार
Prabhat khabar

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार सोमवार को पार्टी की डिजिटल रैली को संबोधित करेंगे. पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी. राज्य में अक्टूबर-नवंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं. जदयू के वरिष्ठ नेता एवं मंत्री अशोक चौधरी ने रविवार को कहा कि कोविड-19 महामारी के मद्देनजर पूरे राज्य में सार्वजनिक स्थानों पर बड़े ‘स्क्रीन' लगाये जाएंगे, जहां लोग मुख्यमंत्री का भाषण देख-सुन सकेंगे.

यह कार्यक्रम रविवार को ही होना था, लेकिन पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का 31 अगस्त को निधन हो जाने के बाद सप्ताह भर के राजकीय शोक के कारण इसे एक दिन आगे बढ़ा दिया गया. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार दो सितंबर को शुरू किये गये पार्टी के डिजिटल मंच से पूर्वाह्न साढ़े ग्यारह बजे अपनी प्रथम डिजिटल रैली को संबोधित करेंगे.

पार्टी के कई नेताओं ने राज्य की राजधानी में यहां विभिन्न इलाकों का दौरा कर लोगों को नीतीश कुमार के संबोधन को देखने के लिये औपचारिक रूप से न्योता दिया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें