1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly elections 2020 latest politics news bihar bjp leader rajeev ranjan attack on rjd claims tejashwi yadav will sink grand alliance with lalu yadav party rjd sap

आरजेडी के साथ महागठबंधन को भी ले डूबेंगे तेजस्वी : भाजपा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
प्रभात खबर

पटना : बिहार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने रविवार को कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में मची भगदड़ के लिए पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे एवं पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव दोषी हैं. अगर पार्टी की यह हालत रही, तो तेजस्वी राजद के साथ महागठबंधन को भी ले डूबेंगे. पिछले लोकसभा चुनाव की तरह आगामी विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की दुर्गति तय है. इसके लिए सिर्फ तेजस्वी यादव और उनका अहंकार जिम्मेवार होगा.

भाजपा नेता राजीव रंजन ने तेजस्वी यादव पर हमला तेज करते हुए आगे कहा कि उनके अहंकार के कारण ही आज इनके कई दिग्गज नेता राजद छोड़कर जा चुके हैं और कई अन्य कतार में लगे हुए हैं. दूसरी तरफ अनुभवहीन नेतृत्व के कारण जमीनी स्तर पर इनके कार्यकर्ताओं का मनोबल ध्वस्त हो चुका है. हकीकत में राजद में मची यह भगदड़ महागठबंधन के दलों के लिए खतरे की चेतावनी है.

राजीव रंजन ने आगे कहा कि महागठबंधन में शामिल दलों के नेताओं को यह समझ लेना चाहिए कि जिस राजद के भरोसे वह एकाध सीटें जीतने का ख्वाब देख रहे हैं, वह एक डूबता हुआ जहाज बन चुका है. इनके साथ रहने से महागठबंधन के बाकी दलों के कार्यकर्ताओं में भी असंतोष फैल चुका है. फिर भी तेजस्वी यादव के रवैये में कोई बदलाव नहीं आ रहा है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें