1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly elections 2020 latest news updates asaduddin owaisi targeted pm modi in bihar elections rally bjp rkt

Bihar Election 2020: बिहार में औवेसी ने PM मोदी पर साधा निशाना, 56 इंच को लेकर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Bihar Election 2020 : जम्हूरियत मैं आवाम किसी का मोहताज नहीं है, बल्कि सियासी दल आवाम के मोहताज हैं. आज तक आपने वोट  देना सीखा है अब वोट लेना सीखिए. उक्त बातें सोमवार को के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसल मीन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा. उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन 6 पार्टियों का है. रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा हमारे मुख्यमंत्री का चेहरा है. बसपा, रालोसपा, सब लोग पार्टी के सारे उम्मीदवार अपने हैं. इन्हें अपना कीमती वोट देकर अपनी ताकत का एहसास कराएं.

राजद-कांग्रेस पर भी साधा निशाना 

15 साल आपने एक परिवार को दिया. शेष 15 साल नीतीश कुमार को दिया. हालात आप से छुपी नहीं है. राजद कांग्रेस और जदयू गठबंधन ने आप सब को धोखा दिया.उनसे सवाल पूछिए कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. उन्होंने कहा कि हम बिहार में वोट मांगने नहीं अपनी औकात बताने आए हैं. बाबा साहब अंबेडकर ने जो संविधान के आर्टिकल के तहत आपको अधिकार दिया है उसके अंतर्गत वोट लेना सीखो. अपना मुकद्दर का फैसला खुद करो. यह बताने आए हैं.

56 इंच को लेकर कही ये बात 

उन्होंने कहा कि जब सीएए, एनपीआर, एनआरसी की लड़ाई चल रही थी तो बिहार के युवराज घर में दुबके थे. आज हमारी वकालत करते हैं. कहते हैं थोड़ा भी शर्म नहीं आता. आज जिसने भी एन सी आर के विरोध में सहयोग किया। हम उन्हें सलाम करते हैं.भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन के नाम पर युवाओं का रोजगार छीनकर युवा शक्ति को बर्बाद कर दिया है. पहले 8 दिन फिर एक्कीस दिन और फिर कई महीने. बिना काम किए भूखे, आधी पेट भोजन कर गुजारना पड़ रहा है। भारत की आर्थिक स्थिति पटरी पर नहीं आई. 56 इंच का सीना रखने वाले मोदी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें