1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly elections 2020 deputy cm sushil modi attack on lalu prasad and rabri devi over rjd alliance with left parties smb

बिहार चुनाव 2020 : सुशील मोदी का बड़ा आरोप, लालू-राबड़ी राज में वामपंथी किसानों की जमीन पर करते थे कब्जा और...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी
FILE PIC

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने रविवार को ट्वीट कर फिर से राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पर जोरदार हमला किया है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा है कि लालू-राबड़ी राज में जो वामपंथी किसानों की जमीन कब्जा करते थे. उनकी फसलें जबरन काट ले जाते थे और ‘वर्ग संघर्ष’ के नाम पर हत्याएं करते थे. उन पर एनडीए शासन ने सख्ती से लगाम लगायी थी. अब राजद ने वामपंथी दलों को 28 सीटें देकर साफ कर दिया है कि महागठबंधन किनकी बंदूकों को अपना कंधा इस्तेमाल करने देना चाहता है.

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि आरजेडी शासन में बिहार के 38 में से 32 जिले नक्सली उग्रवाद से त्रस्त थे. किसानों और मजदूरों को पलायन के लिए मजबूर कर दिया गया था. एनडीए सरकार ने एक तरफ ऑपरेशन ग्रीन हंट जैसे अभियान चला कर नक्सली हिंसा के फन कुचले, तो दूसरी तरफ विकास की रफ्तार तेज कर लोगों को भय, भूख और बेरोजगारी से बचाने की कोशिश की. जो नक्सली स्कूल, रेलवे स्टेशन, सामुदायिक भवन और सड़क को विस्फोट से उड़ाकर विकास का विरोध करते रहे, राजद फिर से उनका लाल अातंक लौटाना चाहता है.

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव ने विपक्ष के नेता जैसे संवैधानिक पद की मर्यादा का कभी ध्यान नहीं रखा. इसलिए वे सदन से 33 दिनों तक स्पीकर को सूचित किये बिना गैर-हाजिर रहे. वे सोशल मीडिया पर अनर्गल बयानबाजी करते रहे, लेकिन जनता के बीच नहीं गये. आज जब वे लगातार सक्रिय मुख्यमंत्री के जीवित रहने की सार्थकता पर सवाल उठा रहे हैं, तो क्या यही सवाल वे अपने सजायाफ्ता पिता लालू प्रसाद के बारे में भी उठायेंगे. चुनाव तो आते-जाते रहेंगे, लेकिन किसी को भी सार्वजनिक जीवन की लक्ष्मण रेखा नहीं लांघनी चाहिए.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें