1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly elections 2020 bjp targets rjd term with these 10 allegations told rjds lal 10 bihar bjp tweet skt

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा ने राजद पर साधा निशाना, इन 10 आरोपों को बताया राजद का लाल '10'...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भाजपा ने राजद के कार्यकाल पर साधा निशाना
भाजपा ने राजद के कार्यकाल पर साधा निशाना
Twitter

पटना: बिहार में चुनावी जंग का ऐलान हो चुका है. इसी महीने में बिहार चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान होना है. वहीं राजनीतिक दलें भी एक दूसरे के उपर निशाना साधने में लग गई है. भाजपा ने अब विपक्षी दल राजद के उपर नये हथियार से प्रहार किया है और राजद के चुनाव चिन्ह लालटेन को निशाना बनाते हुए 10 आरोपों को गिनाया है. जिसका जिक्र भाजपा ने आरजेडी का लाल '10' बताकर किया है.

आरजेडी का लाल '10' कहकर राजद पर साधा निशाना 

दरअसल, विपक्षी दल राजद पर उसके पूर्व के कार्यकाल को निशाना बनाते आ रही भाजपा ने बिहार प्रदेश इकाई के ट्वीटर हेंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें राजद के उपर निशाना साधा गया है. आरजेडी का लाल '10' बताकर भाजपा ने उन दस आरोपों का इसमें जिक्र किया है, जिसे हथियार बनाकर बीजेपी अक्सर राजद पर हमलावर रहती है.

भाजपा ने इन दस आरोपों को बताया आरजेडी का लाल '10'

भाजपा ने परिवारवाद, वंशवाद, लूट, भ्रष्टाचार,रंगदारी, अपहरण, छिनैती, फिरौती, डकैती और नरसंहार के दस आरोपों का जिक्र कर इन्हें आरजेडी का लाल '10' बताया है. बता दें कि आगामी चुनाव को लेकर भाजपा लगातार राजद के पूर्व के कार्यकाल को ही निशाने पर बनाती रही है. बीजेपी के नेता व बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी लगातार लालू यादव व राबड़ी देवी के कार्यकाल को लेकर अक्सर हमलावर रहते हैं. वहीं चुनाव नजदीक आते ही अब राजनीतिक दलें अपने विपक्षी खेमे पर प्रहार तेज कर चुकी हैं.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें