1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election election in bihar is nitish kumar vs none sambit patra said there is neither speed in the lantern nor pratap ksl

बिहार विधानसभा चुनाव : बिहार में चुनाव नीतीश कुमार V/s नन है : संबित पात्रा, कहा- लालटेन में ना तेज है और ना प्रताप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रेस को संबोधित करते संबित पात्रा
प्रेस को संबोधित करते संबित पात्रा
प्रभात खबर

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर बिहार में 70 स्थानों पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. इसी क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा ने भाजपा के मीडिया सेंटर में आयोजित प्रेस वार्ता में राजद और लालू प्रसाद का बिना नाम लिये जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वर्जेस (बनाम) नन यानी कोई नहीं है. इस चुनाव में एक पक्ष मैदान में दिख रहा है, मेहनत कर रहा है. परंतु, दूसरा पक्ष कौन है और कहां है, क्या कर रहा है. यह पूरे हिन्दुस्तान में चर्चा का विषय है.

उन्होंने कहा कि यह विकास बनाम जेल की लड़ाई के बीच चुनाव है. संबित पात्रा ने पटना के बाद उन्होंने मुजफ्फरपुर में प्रेस वार्ता को संबोधित किया और वहां बाबा गरीबनाथ मंदिर में दर्शन करने गये. यहां उन्होंने नीतीश कुमार को फिर से सीएम बनने की मन्नत मांगी.

संबित पात्रा ने पटना को पवित्र भूमि और हिन्दुस्तान का राजनैतिक दिल बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास के लिए निरंतर प्रयास करते रहते हैं. एक विकास पुरुष हैं, तो एक विकास बाबू हैं. दोनों हिन्दुस्तान औऱ बिहार में विकास चाहते हैं.

दूसरी तरफ बिहार में ऐसे नेता हैं, जो जेल में हैं. वह भी किसी राजनैतिक कारण से नहीं, अपने कुकृत्यों के कारण जेल में हैं. उन्होंने कहा कि जहां कि लालटेन में ना तो तेज है और प्रताप, ये दोनों सिर्फ नाम हैं.

रघुवंश बाबू के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनका अंतिम क्षण वेदना से भरी हुई थी. उनकी चिट्ठी वेदना से भरी हुई थी. तेजप्रताप के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक लोटा पानी से ही राजद का राजनैतिक तर्पण होगा. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, मीडिया प्रभारी अशोक भट्ट, राकेश कुमार सिंह समेत अन्य मौजूद थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें