1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 pushpam priya choudhary target bihar senior leaders on jai prakash narayan jayanti says fake leaders

Bihar Assembly Election 2020: बिहार के इन नेताओं को पुष्पम प्रिया चौधरी ने बताया जेपी का नकली चेला, ट्वीट कर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुष्पम प्रिया चौधरी
पुष्पम प्रिया चौधरी
Twitter

Pushpam Priya Choudhary News: बिहार की राजनीति में अखबार के विज्ञापन के जरिये एंट्री करने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी ने रविवार को जेपी आंदोलन से निकले नेताओं पर हमला बोला. विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र को नया जीवन देने वाले लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती के दिन पुष्पम प्रिया ने बिना किसी नेता का नाम लिए जेपी का नकली चेला बताया.

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आज आपको जरूर अफसोस होता कि इन लोगों ने आपको कैसे ठगा! लेकिन अब आपका समय आ गया है. आपका यह जन्मदिन बहुत खास रहेगा.जन्मदिन की खूब बधाईयाँ! सम्पूर्ण क्रांति का साल, टोटल ट्रांसफ़ॉर्मेशन का दशक. वहीं दूसरे ट्वीट में पुष्पम ने लिखा कि लड़ाई आपके नकली चेलों से है जेपी! अपूर्ण लोगों को संपूर्ण क्रांति क्या समझ में आती! काँट और गांधी होते तो आपसे बहस करते कि आपने साध्य के लिए ऐसे बदनीयत चेलों के साधन को क्यों चुना.

बता दें कि आज की तारीख में बिहार के तमाम दिग्गज नेताओं को जेपी आंदोलन की देन माना जाता है.उदाहरण के लिए लालू प्रसाद यादव, जनता दल यूनाइटेड के नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी के सुशील मोदी .. इन तीनों नेताओं का करियर एक ही सियासी अखाड़े से और लगभग एक ही समय शुरू हुआ.

ये तीनों जेपी आंदोलन में विद्यार्थी नेता के रूप में उभरे और बुलंद मुक़ाम हासिल किया. सुशील मोदी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से आए थे. लालू और नीतीश ने बिहार से होते हुए केंद्र की सियासत में भी अपना सिक्का जमाया. सुशील मोदी भी केंद्र में मंत्री रह चुके हैं.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें