1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 pm narendra modi share stage with cm nitish kumar during rally in sasaram gaya and bhagalpur know full schedule smb

Bihar Election 2020 : महागठबंधन पर गरजेंगे पीएम मोदी, सीएम नीतीश भी होंगे साथ, जानिए पूरा शेड्यूल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi
FILE PIC

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में पहले चरण के मतदान में अब एक हफ्ते से भी कम का समय बाकी है. चुनाव में बेहतर परिणाम हासिल करने को लेकर सभी सियासी दल जोर शोर से जुटी है. इसी कड़ी में सियासी गठबंधन के प्रमुख नेता प्रचार अभियान में शामिल हो रहे है. वहीं चुनाव के इस माहौल में बिहार की जनता को अब पीएम नरेंद्र मोदी का इंतजार है. जो अब खत्म होने वाला है. दरअसल, शुक्रवार को प्रधानमंत्री की सासाराम, गया और भागलपुर में होगी जन सभाएं होने जा रही है.

जानिए बिहार में पीएम की रैली का पूरा कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में पहली जनसभा 23 अक्टूबर (शुक्रवार) को होने जा रही है. पीएम मोदी की तीन सभाएं सासाराम के डेहरी, गया और भागलपुर में होगी. सबसे पहली सभा डेहरी में सुबह साढ़े 10 बजे, दूसरी सभा गया के गांधी मैदान में दोपहर 12 बजकर 20 मिनट और तीसरी सभा भागलपुर में एयरपोर्ट के पास दोपहर दो बजकर 40 मिनट में होगी.

पीएम की दो सभा में सीएम भी रहेंगे साथ

पीएम मोदी की दो सभाओं सासाराम और भागलपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मंच पर दिखेंगे. इन दोनों स्थानों पर साझा सभा होगी. सिर्फ गया में मुख्यमंत्री उनके साथ नहीं दिखेंगे.

विशेष विमान से सुबह पौने 10 बजे पहुंचेंगे गया

प्रधानमंत्री इन जनसभाओं को करने के लिए नयी दिल्ली से विशेष विमान से सुबह करीब पौने 10 बजे सीधे गया पहुंचेंगे. यहां से वह एयरफोर्स के विशेष हेलीकॉप्टर से डेहरी जायेंगे. यहां सभा करने के बाद वह फिर गया आयेंगे और यहां की सभा को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से भागलपुर जायेंगे.

वहां से सभा करने के बाद वापस गया लौटेंगे और फिर यहां से विशेष विमान से नयी दिल्ली लौट जायेंगे. पहले चरण के चुनाव के पहले पीएम की ये तीन सभाएं होने जा रही हैं. इसके बाद तीन अन्य सभाएं भी होंगी, जिसमें एक दूसरे चरण और दो तीसरे चरण के चुनाव के पहले होगी.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें