1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 latest updates chirag paswan attacks on nitish kumar bjp ravi kishan demands to apologize to ljp president rkt

Bihar Election 2020: वोटिंग से पहले बॉलीवुड के दो स्टार में जुबानी जंग, रविकिशन ने कहा - माफी मांगे चिराग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वोटिंग से पहले बॉलीवुड के दो स्टार में जुबानी जंग
वोटिंग से पहले बॉलीवुड के दो स्टार में जुबानी जंग
फोटो - ट्वीटर

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार विधानसभा चुनाव में सियासी गर्मी अब अपने चरम पर पहुँच चुकी है. पहले चरण के लिये प्रचार-प्रसार का आज आखिरी दिन है. वोटिंग के पहले सारी राजनीतिक पार्टियां अपने विरोधियों को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. इसी बीच लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर निशाना साधा है, जिसपर भाजपा सांसद रविकिशन ने पलटवार किया है.

चिराग का सीएम नीतीश पर हमला 

बिहार चुनाव के मद्देनजर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर एक बार फिर से नीतीश सरकार पर हमला बोला है. एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी की कभी समीक्षा क्यों नहीं की गई? क्या बिहार में शराब की तस्करी नहीं हो रही है? सरकार और प्रशासन की मिलीभगत है. उन्होंने आगे कहा कि बिहार सरकार में ऐसा कोई मंत्री नहीं जिसे ये बात पता न हो. अगर आप अपने ही कानून की समीक्षा नहीं कर सकते इसका मतलब है आप खुद उसमें शामिल हो.

रविकिशन ने दिया जवाब

दूसरी ओर भाजपा सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुये चिराग पासवान द्वारा सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ दिये गये बयान पर पलटवार किया. रवि किशन ने कहा कि नीतीश कुमार पर 15 वर्षों में कोई दाग या एक भी कलंक नहीं है. इसके बाद भी नीतीश कुमार जेल क्यों जायेंगे? भाजपा नेता ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने ईमानदारी की नेतागिरी की है. उन्होंने शराब बंदी की है. रवि किशन ने पूछा कि क्या नीतीश कुमार इस सभी कार्यों को कराने की वजह से जेल जायेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें