1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 latest news updates jdu candidate and tej pratap yadav father in law chandrika rai stage fell video rkt

Bihar Chunav 2020: तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय की चुनावी सभा में गिरा मंच, माला पहनाने की मची थी होड़, देखें Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चंद्रिका राय की चुनावी सभा का गिरा मंच
चंद्रिका राय की चुनावी सभा का गिरा मंच
फोटो - ट्वीटर

Bihar Assembly Election 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान होने में अब कुछ ही दिन शेष हैं. मतदान के पहले राजनीतिक पार्टियों का प्रचार अभियान जोरो पर है और सूबे में चुनावी रैलियों का सिलसिला जारी है. इस बीच जेडीयू नेता और तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के ससुर चंद्रिका राय (Chandrika Rai) की चुनावी सभा का मंच गिर गया, इस हादसे के वक्त वह खुद मंच पर मौजूद थें. जानकारी के मुताबिक मंच पर चंद्रिका राय को माला पहनाने की होड़ मची थी और उसी दौरान मंच टूटकर गिर गया है.

बिहार चुनाव 2020 के मद्देनजर सोनपुर की परसा विधानसभा क्षेत्र से चंद्रिका राय मैदान में हैं. जेडीयू ने उन्हें अपना प्रत्याशी बनया है. परसा विधानसभा क्षेत्र उन्होंने नामांकन किया. नामांकन के बाद सोनपुर में ही चंद्रिका राय की एक चुनावी सभा थी. जानकारी के मुताबिक मंच पर मौजूद नेताओं को माला पहनाने के लिए लोगों की भीड़ चढ़ गई, मंच लोगों का भार नहीं सह सका और टूटकर गिर गया. घटना के दौरान चंद्रिका राय भी मंच पर ही थे, गनीमत यह रही कि घटना दौरान किसी नेता को ज्यादा चोट नहीं आयी.

बता दें कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय को परसा विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. मालूम हो कि बिहार विधानसभा चुनाव तीन चरणों में होने जा रहा है. पहला चरण का मतदान 28 अक्टूबर को तो वहीं दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होगा. तीसरे चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होगी. वोटो की गिनती 10 नवंबर को होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें