1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 latest news update cm nitish kumar attack on ram vilas paswan chirag paswan smb

रामविलास पासवान से हमारा बहुत पुराना लगाव, जेडीयू-बीजेपी ने ही तो उन्हें टिकट देकर राज्यसभा पहुंचाया : नीतीश कुमार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एनडीए की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात रखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
एनडीए की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात रखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
प्रभात खबर

पटना : बिहार में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से ठीक पहले लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के एनडीए से अलग होकर चुनावी रण में उतरने के लोजपा के फैसले पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को चिराग पासवान पर जमकर निशाना साधा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान पर पलटवार करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से हमारा लगाव है और एक बहुत पुराना लगाव है. नीतीश कुमार ने रामविलास पासवान के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोजपा से सवाल करते हुए कहा कि रामविलास पासवान राज्यसभा पहुंचे हैं, तो क्या वो बिना जदयू की मदद के पहुंचे हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि लोजपा बताएं, पार्टी को बिहार विधानसभा में कितनी सीटें मिली है. जब विधानसभा में उन्हें दो सीटें ही मिली है, ऐसे में जदयू और भाजपा ने ही रामविलास पासवान को टिकट देकर राज्यसभा पहुंचाया.

एनडीए से अलग होकर बिहार में चुनाव लड़ने के चिराग पासवान के फैसले पर अप्रत्यक्ष रूप से वार करते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने आगे कहा कि लोग क्या बोल रहे हैं, इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने कहा, हम लोग हमेशा से रामविलास पासवान को सहयोग करते आए हैं. अब किसी के मन में क्या बात है, उससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है.

वहीं, एनडीए की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जदयू के साथ अटूट गठबंधन है. ऐसे में किसी को कोई भ्रम नहीं होना चाहिए, नीतीश कुमार ही हमारे सीएम चेहरे है. उन्होंने साथ ही कहा कि लोजपा हमारी सहयोगी है और रामविलास पासवान की हमलोग इज्जत करते है. जायसवाल ने कहा, एनडीए में वही रहेगा जो नीतीश के नेतृत्व को स्वीकार करेंगे.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें