1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 know rjd ljp congress leaders reactions on cm nitish kumar says my last election before third phase election last chunavi rally in purnia smb

Bihar Chunav : चुनाव प्रचार के आखिरी दिन इमोशनल हुए सीएम नीतीश, मचा सियासी हड़कंप, जानिए किसने क्या कहा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीएम नीतीश ने कहा, कहते हैं, न अंत भला तो सब भला. तो वोट दीजियेगा न.
सीएम नीतीश ने कहा, कहते हैं, न अंत भला तो सब भला. तो वोट दीजियेगा न.
Twitter

Bihar CM Nitish Kumar Says This Is My Last Election बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के तीसरे और अंतिम चरण की 78 सीटों पर प्रचार अभियान के आखिरी दिन जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार धमदाहा पहुंचे थे. यहां सीएम नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए खुल कर कहा, यह मेरा अंतिम चुनाव है. आज आखिरी चुनाव प्रचार भी है. कहते हैं, न अंत भला तो सब भला. तो वोट दीजियेगा न. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस एलान को लेकर बिहार में सियासी हड़कंप मच गया है. कांग्रेस, लोजपा और राजद के प्रमुख नेताओं नीतीश कुमार के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है. साथ ही एनडीए पर निशाना साधा है.

जदयू-भाजपा में निराशा, अब मुख्यमंत्री को दिखने लगी है अपनी हार : सुरजेवाला

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि दो चरण के चुनाव में जनता ने जाति-धर्म से ऊपर उठकर महागठबंधन को वोट किया है. हमें उम्मीद है कि तीसरे चरण में महागठबंधन को प्रचंड बहुमत मिलेगा. उन्होंने कहा कि एनडीए में हार की निराशा साफ दिख रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अंतिम जनसभा के संबोधन को सुनने के बाद ऐसा लगा कि उन्हें हार नजर आने लगी है. उन्होंने दावा किया, महागठबंधन की जीत पक्की है. ऐसे में जब नीतीश कुमार रिटायर होने वाले है, हम चाहेंगे कि वह अपनी अच्छी बातें हमें दें और खराब बातें भाजपा को दें.

बिहार ने नीतीश कुमार की विदाई का मन बना लिया है : दीपांकर

भाकपा-माले महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अंतिम चुनाव वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बिहार की जनता ने उनकी विदाई का मन बना लिया है. इस पर 10 नवंबर को मुहर लग जायेगा. उन्होंने कहा कि यह चुनाव नीतीश कुमार की राजनीतिक पारी का अंत है. भाजपा-जदयू की विदाई के साथ ही बिहार एक नये दौर में प्रवेश करेगा.

चिराग के निशाने पर नीतीश, कहा- फिर हिसाब किससे लेंगे हम लोग?

वहीं, नीतीश कुमार के अंतिम चुनाव वाले बयान पर लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा है, साहब ने कहा है कि यह उनका आखिरी चुनाव है. इस बार पिछले 5 साल का हिसाब दिया नहीं और अभी से बता दिया की अगली बार हिसाब देने आएंगे नहीं. अपना अधिकार उनको ना दें जो कल आपका आशीर्वाद फिर मांगने नहीं आएंगे. अगले चुनाव में ना साहब रहेंगे ना जदयू. फिर हिसाब किससे लेंगे हम लोग?

तेजस्वी ने दी ये प्रतिक्रिया

महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार और राजद नेता तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सन्यास वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है, आदरणीय नीतीश जी बिहारवासियों की आकांक्षाओं, अपेक्षाओं के साथ-साथ जमीनी हकीकत भी स्वीकार करने को तैयार नहीं थे. हम शुरू से कहते आ रहे है कि वो पूर्णत: थक चुके है और आज आखिरकार उन्होंने अंतिम चरण से पहले हार मानकर राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा कर हमारी बात पर मुहर लगा दी.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें