1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 jdu suspend muzaffarpur mlc dinesh kumar singh threatening party worker to support ljp candidate daughter komal singh smb

बिहार चुनाव 2020 : तीसरे चरण की तैयारी के बीच JDU ने MLC दिनेश कुमार सिंह को किया निलंबित, जानें वजह

By Agency
Updated Date
Dinesh Kumar Singh
Dinesh Kumar Singh
FILE PIC

Bihar 3rd Phase Chunav News बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के तीसरे चरण की तैयारी के बीच राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू ने अपने विधान परिषद सदस्य (MLC) दिनेश कुमार सिंह को पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर बुधवार को निलंबित कर दिया. जदयू के प्रदेश महासचिव नवीन कुमार आर्य ने पार्टी के बिहार विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) दिनेश कुमार सिंह को निलंबित किए जाने को लेकर बुधवार को एक पत्र जारी किया.

निलंबन पत्र में दिनेश कुमार सिंह पर जदयू में रहते हुए मुजफ्फरपुर के गायघाट विधानसभा क्षेत्र से इस बार लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही अपनी पुत्री कोमल सिंह के पक्ष में काम करने के लिए जदयू कार्यकर्ताओं पर दबाव बनाने और उन्हें धमकी देने के आरोप के आलोक में उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किए जाने की बात कही गयी है.

एनडीए की ओर से जदयू उम्मीदवार महेश्वर प्रसाद यादव गायघाट से चुनावी मैदान में हैं. पत्र में साथ ही दिनेश कुमार सिंह से 10 दिन के अंदर अपना स्पष्टीकरण समर्पित करने को कहा गया है. जदयू एमएलसी दिनेश कुमार सिंह की पत्नी वीणा सिंह वैशाली से लोजपा की सांसद हैं. केंद्र में राजग में शामिल लोजपा ने बिहार में इस बार विधानसभा चुनाव अकेले ही लड़ने का फैसला किया है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें