1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 deputy cm sushil kumar modi asks five questions from mahagathbandhan cm face tejashwi yadav over rjd jangal raj smb

बिहार चुनाव 2020 : डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने जंगलराज के युवराज के तौर पर संबोधित करते हुए तेजस्वी से पूछे ये पांच सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)
डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)
सोशल मीडिया

Bihar Vidhan Sabha Election 2020 News Update बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर प्रचार अभियान में जुटे महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को जमकर निशाना साधा है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पर हमला बोलते हुए डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को जंगलराज के युवराज के तौर पर संबोधित करते हुए पांच सवाल पूछे हैं.

सुशील मोदी ने कहा है कि उनके राज में रेल यात्री घर पहुंचने के लिए सुबह का इंतजार क्यों करते थे. पहला सवाल पूछा है कि एक हजार करोड़ के चारा घोटाला के चार मामलों में दोषी पाये जाने के बाद जंगलराज के सरदार जेल में हैं और बेनामी सम्पत्ति के मामले में जंगलराज के युवराज बेल पर हैं. सरदार और युवराज बतायें कि उनके राज में बिहार में दहशत का माहौल क्यों था. रात में किसी स्टेशन पर उतरने वाले यात्री घर पहुंचने के लिए सुबह का इंतजार क्यों करते थे.

दूसरा, जब भीषण गर्मी से तपते बिहार में बुजुर्गों-बच्चों को लू-चमकी बुखार से बचाना मुश्किल हो रहा था, तब युवराज कहां थे. तीसरा, जब बिहार के छह जिले बाढ़ में डूबे थे, तब राज्य सरकार ने 16 लाख बाढ़ पीड़ितों के खाते में छह-छह हजार रुपये डाले. राजद के युवराज ने बाढ़ पर्यटन कर फोटो खिंचवाने के सिवा क्या किया.

चौथा, कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के समय जब एनडीए सरकार एंटीजन टेस्ट, वेंटीलेटर और क्वारेंटिन सेंटर की व्यवस्था में लगी थी. तब विपक्ष के नेता बिहार से बाहर कहां छिपे थे. पांचवां सवाल पूछा है कि एसी कमरे में बैठ कर सोशल मीडिया के जरिये रोज सरकार पर अनर्गल आरोप लगाने वाले युवराज विधानसभा सत्र के दौरान स्पीकर को बिना बताये 35 दिन तक कहां गायब थे.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें