1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 chirag paswan sat side at cm nitish kumar and tejashwi yadav in ram vilas paswan funeral praying programme in ljp office patna smb

Ram Vilas Paswan श्राद्ध: चिराग ने पिता रामविलास पासवान के श्राद्ध में सीएम नीतीश के क्‍यों छुए थे छुए पैर? फिर बगल में बैठे तेजस्वी भी दिखे साथ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्वर्गीय रामविलास पासवान के ब्रह्मभोज में शामिल हुए सीएम नीतीश और राजद नेता तेजस्वी के साथ बैठे हुए चिराग.
स्वर्गीय रामविलास पासवान के ब्रह्मभोज में शामिल हुए सीएम नीतीश और राजद नेता तेजस्वी के साथ बैठे हुए चिराग.
प्रभात खबर

Bihar Election, Ram Vilas Paswan श्राद्ध: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के संस्थापक एवं केंद्रीय मंत्री रहे स्वर्गीय रामविलास पासवान के ब्रह्मभोज के अवसर पर मंगलवार को पटना स्थित प्रदेश पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत अन्य सियासी दलों के प्रमुख नेता भी शामिल हुए. इस मौके पर एक-दूसरे के राजनीतिक विरोधी रहे नेता एक साथ दिखे. चुनावी सभाओं को संबोधित करने के साथ ही लोजपा कार्यालय पहुंचे सीएम नीतीश कुमार से चिराग पासवान ने मुलाकात की. बिहार इलेक्शन 2020 लाइव न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

स्वर्गीय रामविलास पासवान की शोकसभा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करीब सवा पांच बजे शाम को लोजपा कार्यालय पहुंचे. उन्होंने रामविलास पासवान को श्रद्धा-सुमन अर्पित किया. मुख्यमंत्री का स्वागत वहां मौजूद रामविलास पासवान के भाई व सांसद पशुपति कुमार पारस ने किया. फिर थोड़े देर बाद लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी पहुंचे. इस दौरान वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने चिराग जिंदाबाद के नारे से स्वागत किया.

इसके बाद चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की और उनके पांव छूकर उनका आशीर्वाद लिया. साथ ही चिराग पासवान ने सीएम के बगल में बैठ कर बात की. श्राद्ध में पहुंचे नीतीश कुमार ने प्रसाद रूपी मिठाई खाने के बाद चिराग से बात भी की थी. नीतीश कुमार के पैर छूने के मामले पर चिराग ने कहा कि वह उनका व्यक्तिगत संबंध है और यह हमेशा रहेगा.

चिराग पासवान के कहा कि पापा (रामविलास पासवान) असमय चले गये. जवाब ने सीएम नीतीश ने ढाढ़स बंधाया और हौसला रखने की बात कही. नीतीश कुमार ने ब्रह्मभोज में मिठाई खायी और चिराग पासवान की मां से मुलाकात कर उनका हाल-चाल पूछा. सीएम के आने के कुछ देर बात राजद नेता तेजस्वी यादव भी लोजपा दफ्तर पहुंचे.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें