1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 chirag paswan attacks on cm nitish kumar says ljp with pm narendra modi smb

Bihar Election 2020 : चिराग की दो टूक, पीएम मोदी के साथ है LJP, न कि बिहार भाजपा के साथ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Bihar Assembly Election 2020 News Update बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण के मतदान से एक दिन पहले लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फिर निशाना साधा है. चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र जारी करते हुए बिहार भाजपा पर भी पीएम विरोधी गतिविधि में संलिप्त होने का आरोप लगाया है.

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने सोमवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जिसका विरोध करते हैं उसी के साथ सरकार बनाते हैं. वे कुर्सी के लिये चुनाव बाद वह लालू प्रसाद की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) से हाथ मिला समझौता कर लेंगे.

चिराग पासवान ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी की पार्टी निष्ठा को लेकर भी सवाल खड़ा किया. चिराग ने दो टूक कहा कि लोजपा प्रधानमंत्री के साथ है न कि बिहार भाजपा के साथ. मुंगेर की घटना में पुलिस की गाली से देवी भक्त मरे. सीएम के इशारे पर ही गोली चली. उनको जवाब देना चाहिये.

रामविलास पासवान की मौत के कुछ दिन बाद चिराग पासवान का एक वीडियो जारी हुआ था. इसे जदयू की साजिश बताते हुए चिराग ने कहा कि लोजपा के विजन डॉक्यूमेंट का वीडियो शूट करना उनकी मजबूरी थी. पिता ने उनको जो रास्ता दिखाया उसी पर चल रहे है. पिता का निधन के छह घंटे बाद वे पहले चरण के उम्मीदवारों के नाम तय कर रहे थे. मान्यताओं की वजह से उन्हें दस दिन घर से बाहर नहीं निकलना था. वे पार्टी कार्यकर्ताओं को बीच मझधार में नहीं छोड़ सकते. नीतीश कुमार वीडियो लीक कर निजी हमला कर रहे हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें