1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. big accident on nh 30 in patna one killed furious people set truck on fire jammed for hours asj

पटना में NH-30 पर बड़ा हादसा, एक की मौत, उग्र लोगों ने ट्रक फूंका, घंटों जाम

शनिवार को पटना बाइपास NH-30 पर बड़ा हादसा हो गया. पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में ज्ञान गंगा के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद डाला.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
 पटना में रफ्तार का कहर, NH-30 पर ट्र्क ने बाइक सवार को कुचला
पटना में रफ्तार का कहर, NH-30 पर ट्र्क ने बाइक सवार को कुचला
फाइल

पटना. शनिवार को पटना बाइपास NH-30 पर बड़ा हादसा हो गया. पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में ज्ञान गंगा के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद डाला. इससे बाइक सवार की घटनास्थल पर मौत हो गयी. वही इस हादसे में दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे आनन-फानन में प्राइवेट नर्सिंग होम में एडमिट कराया गया.

इधर, घटना से गुस्साएं लोगों ने भाग रहे ट्रक को पकड़ लिया. हालांकि ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया, लेकिन आक्रोशित लोगों पे ट्रक में आग लगा दी. इससे ट्रक धू-धू कर जलने लगा. इस दौरान पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. इससे यातायात भी पूरी तरह से बाधित हो गया.

NH -30 पर छोटी-बड़ी गाड़ियों की लंबी कतारे लग गयी. कई घंटों तक इस मुख्य मार्ग पर जाम लगा रहा. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल लोगों को शांत कराने में जुटी है. जाम को हटाने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया.

मृतक की पहचान 25 वर्षीय राहुल कुमार के रूप में हुई है, जो बिहारशरीफ के नयी सराय के रहने वाले थे. पटना सिटी के जीरो माइल के पास मोबाइल की दुकान है. इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें