1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bhaspa state organization secretary ranjit kidnapped from patna was returning home after meeting with party office asj

भासपा के प्रदेश संगठन सचिव रंजीत का पटना से अपहरण, पार्टी कार्यालय से बैठक कर लौट रहे थे घर

बुद्धा कॉलोनी थाना के किदवईपुरी से रविवार देर शाम भारतीय सबलोग पार्टी (भासपा) के प्रदेश संगठन सचिव रंजीत कुमार पांडेय का अपहरण कर लिया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अपहरण
अपहरण
फाइल

पटना. बुद्धा कॉलोनी थाना के किदवईपुरी से रविवार देर शाम भारतीय सबलोग पार्टी (भासपा) के प्रदेश संगठन सचिव रंजीत कुमार पांडेय का अपहरण कर लिया गया. यह घटना उस वक्त हुई जब वह अपने पार्टी कार्यालय से युवा प्रकोष्ठ की बैठक कर घर लौट रहे थे. उनको अपराधियों ने पिस्टल के बल पर गाड़ी में खिंचकर बैठाया और मौके से फरार हो गये.

घटना रविवार की देर शाम पांच से छह के बीच की है. सूचना मिलने के बाद मौके पर कोतवाली व बुद्धा कॉलोनी की पुलिस पहुंच गयी. साथी रविरंजन कुमार के बयान पर बुद्धा कॉलोनी में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

बैठक के बाद घर के लिए पैदल जा रहे थे

रविरंजन ने बताया कि बुद्धा कॉलोनी के पास पार्टी का कार्यालय है. वहां युवा प्रकोष्ठ की बैठक थी, जिसमें बिहार से कई नेता मौजूद हुए थे. बैठक खत्म होते ही रंजीत के साथ पैदल घर जाने के लिए ऑटो पकड़ने जा रहे थे. वे लाेग जैसे ही केदवइपुरी इनकम टैक्स के नजदीक पहुंचे कि पीछे से एक उजले रंग की स्कॉर्पियो ओवरटेक करते हुए आगे खड़ी हुई और रंजीत का हाथ पकड़ लिया. बाद में पिस्टल सटा कर उसे खिंचकर गाड़ी में बैठा लिया.

रविरंजन के अनुसार अपराधी उसे भी पकड़ना चाह रहे थे, लेकिन वे बगली की गली में तेजी से भाग गये और चिल्लाने लगे. तब तक सभी अपराधी मौके से फरार हो गये. घटना के बाद रविरंजन भागे-भागे पार्टी कार्यालय पहुंच गये और घटना की सारी जानकारी दी.

चार घंटे बाद पहुंचे थाना

घटना के बाद करीब चार घंटे बाद रविरंजन व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजीव रंजन टुटुल कोतवाली थाना पहुंचे और इसकी जानकारी दी. इसके बाद थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गये और छानबीन शुरू की. जांच में पता चला कि घटना बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में हुआ. इसकी सूचना बुद्धा कॉलोनी थाने को मिली तो वह भी मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गयी. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि रंजीत औरंगाबाद के ओबरा के रहने वाले हैं. वहीं रविरंजन कुमार जहानाबाद के मकदुमपुर के रहने वाले हैं.

मौके पर पहुंची कोतवाली और बुद्धा कॉलोनी की पुलिस मौके पर छानबीन में जुट गयी है. वहीं, बुद्धा कॉलोनी थानाध्यक्ष ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है. घटना के बारे में लोगों ने बताया कि एक उजले रंग की कार थी सुमो थी या स्कॉर्पियो इसका तो पता नहीं. लेकिन, एक युवक को जबरदस्ती अपने साथ बैठा कार से इनकम टैक्स की ओर निकल भागे.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें