1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. auto driver who returned from marriage in patna was beheaded and left on the bed rdy

Bihar News: पटना में शादी से लौटा ऑटो चालक की सिर काटकर हत्या, पलंग पर छोड़ दिया धड़

पटना में बदमाशों ने ऑटो चालक की गला काट निर्मम हत्या कर दी है. बदमाशों ने ऑटो चालक का धड़ पलंग पर छोड़ दिया और सिर को पलंग के नीचे रख फरार हो गये. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आलमगंज थाने के बढ़ई टोला में युवक की हत्या के बाद जांच करती पुलिस,
आलमगंज थाने के बढ़ई टोला में युवक की हत्या के बाद जांच करती पुलिस,
प्रभात खबर

पटना सिटी. बदमाशों ने ऑटो चला कर जीवन यापन करने वाले 35 वर्षीय गौरीशंकर साव की गला काट निर्मम हत्या कर दी. इसके बाद धड़ पलंग पर छोड़ दिया और सिर को पलंग के नीचे रख फरार हो गया. घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के बड़ी पटनदेवी के समीप में स्थित बढ़ई टोला मुहल्ला में घटी है. हत्या का मामला शनिवार की दोपहर उस समय सामने आया, जब मृतक के परिजन शादी समारोह से घर लौटे. परिजनों व मुहल्ला के लोगों की सूचना पाकर मौके पर थानाध्यक्ष सुधीर कुमार व डीएसपी अमित शरण भी पहुंचे और मामले में छानबीन आरंभ की.

जांच में जुटी पुलिस

थानाध्यक्ष का कहना है कि हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है. शव देख प्रतीक होता है कि हत्या बदले की भावना से की गयी है. पुलिस पारिवारिक व पुराने विवादों को भी जांच पड़ताल कर हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी है. मृतक गौरीशंकर के मामा महेश साव ने बताया कि शुक्रवार को पश्चिम दरवाजा स्थित उत्सव हाल में भतीजा निशु की शादी थी. इसमें शामिल होने के लिए परिवार के सदस्य गये थे. शादी समारोह में मृतक गौरीशंकर भी शामिल हुआ था, वहीं से रात लगभग साढ़े 12 बजे वह घर बड़ी पटनदेवी बढ़ई टोला लौट आया, परिवार के लोग वहीं रह गये.

घटना के बाद मुहल्ले में मच गयी अफरा-तफरी

शनिवार की दोपहर में पत्नी मोनी देवी पति का खाना लेकर घर पहुंची, तो देखा कि पलंग पर पति का गला विहिन धर पड़ा है, जबकि सिर पलंग के नीचे रखा है. पेट में भी तेज हथियार के वार हैं. अंदर का दृश्य देख कर उसने शोर मचाया और परिजनों व मुहल्ला के लोगों को बुलाया. इसी बीच सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा. घटना के बाद मुहल्ले में अफरा-तफरी मच गयी. शुक्रवार की देर रात ही बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें