1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. attacking mewalaal is tejashwi yadav rjd mp ashfaq karim congratulated to become minister asj

तेजस्वी कर रहे मंत्री मेवालाल के बहाने नीतीश पर हमला, RJD सांसद दे आये शिक्षामंत्री बनने की बधाई

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
 राज्यसभा सांसद अशफाक करीम
राज्यसभा सांसद अशफाक करीम

पटना : एक ओर जहां राजद नेता और नेता विपक्ष तेजस्वी यादव नव नियुक्त शिक्षामंत्री मेवालाल चौधरी पर लगातार हमले कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर राजद के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम ने शिक्षामंत्री से मिलकर उन्हें बधाई दी है.

नयी सरकार से तेजस्वी इतने नाराज हैं कि वो न तो शपथ ग्रहण समारोह में गये, न ही उन्होंने सीएम नीतीश को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर अब तक बधाई दी है. ऐसे में राजद सांसद अशफाक करीम का सरकार के शिक्षा मंत्री को बधाई देना राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है.

हालांकि मामले की गंभीरता को देख सफाई देते हुए अशफाक करीम ने कहा है कि वे जदयू नेता मेवलाल चौधरी को बधाई देने नहीं, बल्कि बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री को बधाई देने गये थे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव का विरोध अपनी जगह है. वे सरकार के शिक्षा मंत्री से मिलने गये थे.

तेजस्वी ने बुधवार को भी ट्वीट कर मेवालाल के बहाने नीतीश पर हमला किया है. तेजस्वी ने लिखा है कि भ्रष्टाचार के अनेक मामलों में भगौडे आरोपी को शिक्षा मंत्री बना दिया. अल्पसंख्यक समुदायों में से किसी को भी मंत्री नहीं बनाया.

सत्ता संरक्षित अपराधियों की मौज है. रिकॉर्डतोड़ अपराध की बहार है. कुर्सी ख़ातिर Crime, Corruption और Communalism पर मुख्यमंत्री जी प्रवचन जारी रखेंगे.

बुधवार की सुबह-सुबह भी तेजस्वी ने इसी बात को लेकर एक ट्वीट में लिखा, 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति और भवन निर्माण में भ्रष्टाचार के गंभीर मामलों में IPC 409, 420, 467, 468, 471 और 120B के तहत आरोपी मेवालाल चौधरी को शिक्षा मंत्री बनाकर क्या भ्रष्टाचार करने का ईनाम एवं लूटने की खुली छूट प्रदान की है?'

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें