1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. attack on liquor police raids in hotels and slum areas 25 arrested including three hotel operators rdy

शराब पर वार: होटलों व स्लम एरिया में पुलिस की बड़ी छापेमारी, तीन होटल संचालकों समेत 25 गिरफ्तार

शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थानी गली के होटल अमन में सचिवालय एएसपी के नेतृत्व छापेमारी की गयी. यहां संचालक समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया. इसके आलावा अन्य जगहों पर भी कार्रवाई की गई है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
होटलों व स्लम एरिया में पुलिस की बड़ी छापेमारी, तीन होटल संचालकों समेत 25 गिरफ्तार
होटलों व स्लम एरिया में पुलिस की बड़ी छापेमारी, तीन होटल संचालकों समेत 25 गिरफ्तार
प्रभात खबर

पटना. शराबबंदी को लेकर पटना पुलिस भी पूरी तरह एक्टिव हो गयी है. शुक्रवार को पटना के सभी थाना क्षेत्रों में ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चला. पटना के शास्त्रीनगर थाना, गर्दनीबाग थाना, एसकेपुरी थाना, सचिवालय, बुद्धा कॉलोनी, पीरबहोर, गांधी मैदान, कोतवाली, जक्कनपुर आदि थानों की पुलिस ने होटलों व थाना क्षेत्रों में छापेमारी की. इस दौरान तीन हाेटलों के संचालकों समेत 25 लाेगों को गिरफ्तार किया गया. सचिवालय एएसपी काम्या मिश्रा ने बताया कि स्लम एरिया व झुग्गी-झोंपड़ियों में भी यह छापेमारी अभियान चलाया. इस अभियान में कई लोग गिरफ्तार किये गये. गिरफ्तार लोगों में पीने वाले, बेचने वाले और तस्करी करने वाले शामिल हैं.

होटल अमन में चल रही थी शराब पार्टी, संचालक समेत 13 धराये

शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थानी गली के होटल अमन में सचिवालय एएसपी के नेतृत्व छापेमारी की गयी. यहां संचालक समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया. शास्त्रीनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि रूम नंबर 306 व 308 में छापेमारी की गयी थी. रूम नंबर 306 से पांच लोग भागलपुर के रणविजय, श्वेतांक सौरभ, शुभम व अंकित गुड्डेवाला और औरंगाबाद के मोहित आनंद को पकड़ा गया.

रूम नंबर 308 से पटना के विनित प्रशांत, भागलपुर के अमन, शिवम व अभिषेक आनंद और झारखंड के कुमार रक्षित को गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा होटल मालिक दीपक कुमार, स्टाफ गोविंद व सौरभ को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मौके से एक स्कूटी, तीन बोतल विदेशी शराब के साथ एक शराब की खाली बोतल भी मिली है. इसके अलावा शास्त्रीनगर में एक अन्य को गिरफ्तार किया गया है. इधर, राजीव नगर में भी तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

होटल मिनी के मालिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीरबहोर थाना क्षेत्र के भंवरपोखर देवी स्थान के पास से शराब की डिलिवरी करने वाले भंवरपोखर के दीपू कुमार रजक को गिरफ्तार किया गया है. थानाध्यक्ष सबीह उल हक ने बताया कि जांच में स्कूटी से 11 बोतल शराब मिली है. पुलिस ने उसी के निशानदेही पर एग्जीबिशन रोड स्थित होटल मिनी के मालिक राहुल कुमार गुप्ता को भी गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि दीपू कुमार रजक होटल में शराब डिलिवरी करने जा रहा था. नया गांव से भी सुरेश महतो को गिरफ्तार किया गया है.

रेड चिल्ली के संचालक और व्यापारी पकड़ाये

बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के हाटल रेड चिल्ली में भी बुद्धा कॉलोनी की पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी में पुलिस ने होटल के संचालक संतोष कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है. वहीं. जमुई के एक एनजीओ के जिला अनुरंक्षण पदाधिकारी निखिल कुमार सोनी को भी पकड़ा है. कमरा नंबर 302 में अधिकारी के बैग से शराब मिली थी. वहीं, कोतवाली थाना क्षेत्र के होटल सिटी सेंटर में शराब पीते हुए कपड़ा व्यापारी महेंद्र प्रसाद व एक अन्य को गिरफ्तार किया गया है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें