1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. assistant engineers be reinstated in 7 departments bpsc handed over the list of candidates to the road construction department asj

7 विभागों में होगी सहायक अभियंताओं की बहाली, बीपीएससी ने सौंपी पथ निर्माण विभाग को उम्मीदवारों की सूची

सात विभागों में सहायक अभियंताओं की नियुक्ति के लिए 1241 उम्मीदवारों की सूची बीपीएससी ने पथ निर्माण विभाग को सौंप दी है. पथ निर्माण विभाग ने निर्णय लिया है कि उम्मीदवारों को विभागों का आवंटन मेरिट कम च्वाइस के सिद्धांत पर किया जायेगा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बीपीएससी
बीपीएससी
File

पटना. सात विभागों में सहायक अभियंताओं की नियुक्ति के लिए 1241 उम्मीदवारों की सूची बीपीएससी ने पथ निर्माण विभाग को सौंप दी है. पथ निर्माण विभाग ने निर्णय लिया है कि उम्मीदवारों को विभागों का आवंटन मेरिट कम च्वाइस के सिद्धांत पर किया जायेगा. पथ निर्माण विभाग द्वारा इसके लिए सफल अभ्यर्थियों से ऑनलाइन च्वाइस मांगा जायेगा.

इसके लिए बहुत जल्द विभाग द्वारा वेबसाइट पर लिंक जारी किया जायेगा. ऐसे में उम्मीदवारों को पथ निर्माण विभाग की बेवसाइट का अवलोकन कर निर्देशों का पालन करना होगा. उन्होंने बताया कि पथ निर्माण विभाग में 236 सहायक अभियंताओं की नियुक्ति होनी है.

इस संबंध में पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव अमृत लाल मीणा ने कहा कि सभी सात विभागों में सहायक अभियंताओं की नियुक्ति होनी है. बिहार लोक सेवा आयोग के विज्ञापन संख्या 2 / 17 के अंतर्गत सहायक अभियंता के पद पर नियुक्ति के लिए 1241 उम्मीदवारों की सूची पथ निर्माण विभाग को प्राप्त हो गयी है.

इस सूची से पथ निर्माण विभाग, जल संसाधन विभाग, लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग, लघु जल संसाधन विभाग, भवन निर्माण विभाग, ग्रामीण कार्य विभाग और योजना एवं विकास विभाग में सहायक अभियंताओं की नियुक्ति की जानी है. इसके लिए सफल अभ्यर्थियों से ऑनलाइन च्वाइस मांगा जायेगा. उनकी च्वाइस के आधार पर विभाग का आवंटन किया जायेगा.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें