1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. assembly rage of young rjd today deployment of police forces in large numbers asj

युवा राजद का बिहार विधानसभा घेराव आज, भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार विधानसभा चुनाव
बिहार विधानसभा चुनाव
फाइल

पटना. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में युवा राजद का विधानसभा घेराव मंगलवार को आयोजित किया जायेगा. इधर पटना जिला प्रशासन ने इस घेराव के मद्देनजर विधानसभा इलाके में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल को तैनात कर दिया है.

पूरे इलाके छाबनी में तब्दील कर दिया गया है. सभी आने जानेवालों की जांच हो रहा है. इधर युवा राजद ने भी घरोव को लेकर तैयारी कर ली है. युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरूण कुमार यादव ने इसकी जानकारी दी.

इससे पूर्व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि वह राजद के साथियों संग बेरोजगारी, महंगाई, पेट्रोल व रसोई गैस की मूल्यवृद्धि, सभी संविदाकर्मियों व शिक्षकों के साथ अन्याय और बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक के गठन के विरोध में विधानसभा का घेराव करेंगे.

उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि रुकना है न थकना है. निरंकुश सत्ता के समक्ष झुकना नहीं है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि सोमवार को तिनसुकिया में जनसभा को संबोधित किया है. असम के तिनसुकिया विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन की राजद प्रत्याशी हीरा देवी चौधरी के पक्ष में तिनसुकिया बाज़ार में रोड शो के जरिए मतदाता से संपर्क किया.

26 के भारत बंद को लेकर सीटू की बैठक

केंद्रीय श्रमिक संगठनों और संयुक्त किसान मोर्चा संयुक्त बैठक सीटू कार्यालय में हुई. बैठक में केंद्रीय ट्रेड यूनियनों की ओर से एटक, सीटू और किसान संगठनों की ओर से अखिल भारतीय स्वामी सहजानंद सरस्वती विचार मंच के प्रतिनिधियों ने भाग लिया.बैठक में सूर्यकांत जितेंद्र ने कहा कि 26 मार्च के भारत बंद और 24-25 मार्च को जिला मुख्यालयों, प्रखंडों और कार्य स्थलों पर धरना- प्रदर्शन को सफल किया जायेगा.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें