1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. asaduddin owaisi party aimim break on bihar cabinet vistar 2021 akhtarul iman and five other leaders meet cm nitish kumar jdu avh

बिहार में क्या टूटने वाली है ओवैसी की पार्टी AIMIM? कैबिनेट विस्तार से पहले सीएम नीतीश से मिले सभी विधायक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
AIMIM Mla Meet Nitish kumar
AIMIM Mla Meet Nitish kumar
Twitter

Bihar Cabinet Vistar : नीतीश कुमार मंत्रिमंडल विस्तार से पहले बिहार में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) के पांच विधायक आज सीएम नीतीश कुमार (Nitish kumar) से मुलाकात किए हैं. मुलाकात के बाद सियासी हलकों में सरगर्मी बढ़ गई है. माना जा रहा है कि ये सभी विधायक जदयू में शामिल हो सकते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को सीएम के आधिकारिक आवास 1 अण्णे मार्ग पर असदुद्दीन ओवैसी (Owaisi) की पार्टी के पांचों विधायकों ने मुलाकात की. यह मुलाकात विधायक दल के नेता और प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान के नेतृत्व में हुई. बताया जा रहा है कि मुलाकात के समय संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी मौजूद थे.

LJP एमएलए भी सीएम नीतीश से मिले

इधर, चिराग पासवान की पार्टी लोजपा के एकमात्र विधायक राजकुमार सिंह भी मुख्यमंत्री से मिले. सीएम से मुलाकात के बाद लोजप विधायक नेमीडिया से बातचीत नहीं की हालांकि बीते दिनों वे मंत्री अशोक चौधरी से मिल चुके थे.

वहीं सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी शाहनवाज आलम ने इशारों ही इशारों में बड़ा बयान दिया है. मीडिया से बातचीत करते हुए आलम ने कहा कि राजनीतिक संभावनाओं का खेल है, लेकिन अभी तक ऐसी कोई बात नहीं हुई है. हम लोग बस अपनी क्षेत्र की समस्याओं को लेकर आए थे.

Posted By: Avinish Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें