1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. arunachal pradesh jdu mla why did change bihar nitish kumar party to bjp know inside story avh

अरुणाचल प्रदेश में JDU विधायकों ने क्यों बदला पाला? सियासी घमासान के बीच BJP के इस बड़े नेता ने किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arunachal Mla
Arunachal Mla
Facebook

Arunachal Pradesh News : अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू विधायकों की टूट मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. जेडीयू के पूर्व विधायक (जो कि अब बीजेपी में चले गए हैं) ने दावा किया है कि उन लोगों को जेडीयू से बीजेपी में शामिल कराने के एवज में कुछ नहीं दिया गया है. वहीं जेडीयू विधायकों की टूट के बाद से बिहार की राजनीति गर्म है.

अरुणाचल प्रदेश के कलाक्तंक से बीजेपी विधायक (पूर्व में जेडीयू) दोराजी खारमा बांगडी ने टीवी चैनल आजतक से बातचीत की है. बागंडी ने कहा कि उन्हें बीजेपी में आने के लिए कोई प्रलोभ नहीं दिया गया है. सभी विधायक अपने क्षेत्र के विकास के लिए बीजेपी में आए हैं

बांगडी ने आगे कहा कि अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू बीजेपी गठबंधन में थी, जिसके कारण हम लोगों को काम नहीं हो पा रहा था. किसी भी समस्या का हल नहीं हो पा रहा था, जिसके कारण क्षेत्र की जनता परेशान थी. अब हम आगे का विकास कर पाएंगे.

बिहार की राजनीति में उबाल- अरुणाचल प्रदेश की घटना के बाद बिहारा की सियासी तापमान बढ़ गई है. बिहार प्रदेश जेडीयू अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने बीजेपी को चेताते हुए कहा है कि बीजेपी की यह कोशिश मान्य नहीं है. इससे पहले, जेडीयू महासचिव केसी त्यागी भी बीजेपी को अटल धर्म पालन करने की सलाह दे चुके हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें