1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. anant singh rjd mokama mla ticket nomination poster viral social media anant singh latest news bihar vidhan sabha election avh

Bihar Vidhan Sabha Chunav : सोशल मीडिया पर फिर वायरल बाहुबली अनंत सिंह, जानें इस बार क्या है मामला?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anant Singh
Anant Singh
Facebook

Bihar election : मोकामा से विधायक और राजद प्रत्याशी अनंत सिंह सोशल मीडिया पर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लोग उनके एक वायरल पोस्टर पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं. दरअसल, अनंत सिंह आज राजद प्रत्याशी के तौर पर नामांकन करेंगे, जिसके लिए उनके समर्थकों ने एक पोस्टर बनाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

क्या है पोस्टर में- वायरल पोस्टर में लिखा है कि अनंत सिंह राजद के प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल करेंगे. इस मौके पर वे 'खुद उपस्थित' होंगे. पोस्टर का यही हिस्सा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस हिस्से को लेकर अनंत सिंह पर कॉमेंट कर रहे हैं.

जेल में बंद है अनंत सिंह- बता दें कि अनंत सिंह 2019 लोकसभा चुनाव के बाद से ही जेल में है. पिछली बार भी अनंत सिंह जेल से ही निर्दलीय चुनाव जीते थे. वहीं इस साल नामांकन करने के लिए कोर्ट ने अनंत सिंह को बाहर जेल से जाने की अनुमति दी है.

हाईकोर्ट से बेल याचिका हो चुका है खारिज- मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को पटना हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है. पटना हाईकोर्ट ने पटना बाढ़ स्थित अनंत सिंह के पैतृक आवास से एके 47 समेत अन्य अवैध हथियार मिलने के मामले में जमानत देने से इनकार कर दिया है.

Posted By : Avinish kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें