1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. all the criminals fled on foot while firing on the paint shopkeeper rdy

Bihar News: पेंट दुकानदार पर कट्टा तान गल्ले से निकाले रुपये, फायरिंग करते हुए पैदल ही फरार हो गये सभी अपराधी

तीन हथियारबंद अपराधी दुकान में घुसे और शटर गिराते के साथ दुकान मालिक पर कट्टा तान दिया. इसके बाद अपराधियों ने गल्ले से 9 से 10 हजार रुपये निकाल लिया. बाद में एक अपराधी दुकान मालिक के पॉकेट से रुपये निकाल लिया और काउंटर पर रखा उनका मोबाइल भी ले भागा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पेंट दुकानदार पर कट्टा तान गल्ले से निकाले रुपये, फायरिंग करते हुए पैदल ही फरार हो गये सभी अपराधी
पेंट दुकानदार पर कट्टा तान गल्ले से निकाले रुपये, फायरिंग करते हुए पैदल ही फरार हो गये सभी अपराधी
सोशल मीडिया

Bihar News: पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के अल्पना मार्केट के पास सरेशाम हथियार से लैस तीन अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने फायरिंग भी की है. दरअसल लूट की घटना पेंट दुकान में हुई है, जहां तीन हथियारबंद अपराधी दुकान में घुसे और शटर गिराते के साथ दुकान मालिक पर कट्टा तान दिया. इसके बाद अपराधियों ने गल्ले से 9 से 10 हजार रुपये निकाल लिया. बाद में एक अपराधी दुकान मालिक के पॉकेट से पांच हजार रुपये निकाल लिया और काउंटर पर रखा उनका मोबाइल भी ले भागा.

अपराधियों ने भागने के दौरान पहले तो दुकान के पास फायरिंग की और फिर आगे बढ़ कर एक और गोली चलायी. तीनों अपराधी पहले तो पैदल ही भागे फिर आगे जाकर बाइक से फरार हो गये. जिस वक्त यह घटना हुई उस समय दुकान में मालिक प्रेम, कस्टमर अशोक यादव व एक स्टाफ मौजूद थे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पाटलिपुत्र थाने की पुलिस पहुंच गयी और जांच शुरू कर दी.

स्टाफ व कस्टमर ने अपराधियों का किया पीछा, फायरिंग के बाद ठहरे

प्रत्यक्षदर्शी ग्राहक ने बताया कि लूट की घटना के बाद तीनों अपराधियों का पीछा मैंने भी किया है. मेरे साथ में दुकान का स्टाफ भी था. लेकिन जैसे ही वह लड्डू गोपाल के पास वाली गली में अपराधी घुसे वहां पर फायरिंग कर दी. इसके बाद हमलोग वहां रुक गये और तीनों फरार हो गये. पेंट खरीदने आये गोपालगंज के अशोक यादव ने बताया कि वह छठ को लेकर घर में थोड़ा पेंटिंग करना था.

जैसे ही कहा मैं ही हूं दुकान का मालिक, तान दिया कट्टा

दुकान में एक डब्बा पेंट लेने आये थे. उस वक्त दुकान में मैं, दुकान मालिक और उनका एक स्टाफ था. इसी बीच तीनों अपराधी दुकान में घुस गये. मालिक को धक्का देते हुए पूछने लगे कि दुकान मालिक कौन है. जैसे ही उन्होंने कहा कि मैं ही हूं दुकान का मालिक. इसके बाद उन पर कट्टा तान दिया और गल्ले की चाबी मांगने लगा. एक अपराधी ने गल्ला को खींचा तो गल्ला खुल गया, जिसमें रखे 9 से 10 हजार के करीब निकाल लिया. - जैसा कि मौके पर मौजूद एक ग्राहक ने बताया

सीसीटीवी में भागते दिखे अपराधी, कोतवाली डीएसपी ने की जांच

पुलिस ने आसपास के दुकान के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला है. जिस दुकान में लूट की घटना हुई है, उस दुकान का सीसीटीवी फुटेज भी खराब है. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में तीनों अपराधी भागते हुए दिखायी दिये हैं. वहीं दुकान मालिक के अनुसार तीनों अपराधी अपने चेहरे पर गमछी लपेटे हुए थे.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें