1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. all is not well in rjd jagdanand is not coming to party office monitoring through cctv

RJD में सबकुछ ठीक नहीं, जगदानंद नहीं आ रहे पार्टी कार्यालय, CCTV से कर रहे मॉनीटरिंग

राजद विधायक तेज प्रताप यादव की अशोभनीय बयानबाजी के बीच राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने मौन साध रखा है. बुधवार को शहीद दिवस पर विधानमंडल परिसर के बाहर शहीद पार्क में उनकी अगुआई में शहीदों की श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित आना था. निर्धारित समय वे नहीं पहुंचे.राजद नेताओं ने उनका इंतजार भी किया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह
आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह
फाइल

पटना. राजद विधायक तेज प्रताप यादव की अशोभनीय बयानबाजी के बीच राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने मौन साध रखा है. बुधवार को शहीद दिवस पर विधानमंडल परिसर के बाहर शहीद पार्क में उनकी अगुआई में शहीदों की श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित आना था. निर्धारित समय वे नहीं पहुंचे. राजद नेताओं ने उनका इंतजार भी किया.

हैरत में लोग तब पड़ गये जब पार्टी दफ्तर के प्रदेश पदाधिकारियों के फोन पर घंटी बजनी शुरू हो गयी. फोन पर जगदानंद सिंह पदाधिकारियों को निर्देश दिये कि शहीद कार्यक्रम का समय हो रहा है, आप लोग अभी भी दफ्तर में ही बैठे हैं. इसके बाद सभी पदाधिकारी सीधे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे.

जानकारी के मुताबिक जगदानंद सिंह की तबीयत कुछ खराब है. इसलिए वह घर से ही पार्टी कार्यालय की मॉनीटरिंग कर रहे हैं. पार्टी कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरों का कंट्राेल वे घर से ही कर रहे हैं. वह लाइव देख रहे हैं कि कार्यालय में कौन क्या कर रहा है? कुछ भी बताना होता है, तो सीधे वह फोन करके हिदायत भी जारी कर रहे हैं.

फिलहाल बुधवार को श्रद्धांजलि कार्यक्रम में प्रधान महासचिव आलोक मेहता समेत कई वरिष्ठ राजद नेता यहां मौजूद रहे. हालांकि, जगदानंद सिंह की गैर मौजूदगी से जुड़े सवालों पर इन नेताओं के पास कोई उत्तर नहीं थे. कुछ लोगों का कहना है कि जगदानंद सिंह तेज प्रताप की बयानबाजी से नाराज हैं.

वहीं ,दूसरी तरफ से पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष की तबीयत खराब है. वह अपने घर से ही कार्यालय के कामकाज निबटा रहे हैं. किसी तरह की नाराजगी की बात बेबुनियाद है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें