1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. aimim chief asaduddin owaisi attack mohan bhagwat grand democratic secular front bihar election 2020 rkt

Bihar Election 2020: बिहार चुनाव में एंट्री के बाद और तीखे हुए ओवैसी के सुर, RSS चीफ पर कही ये बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ओवैसी ने RSS चीफ पर कही ये बड़ी बात
ओवैसी ने RSS चीफ पर कही ये बड़ी बात
FILE PIC

Bihar Election 2020 : अपने तीखे बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले एआईएमआईएम (AIMIM) पार्टी के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का शनिवार को एक और बयान आया है. AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) पर हमला बोला है. शनिवार को ओवैसी ने संघ प्रमुख के उस बयान पर ऐतराज जताया है जिसमें मोहन भागवत ने कहा था कि भारत का मुसलमान दुनिया में सबसे संतुष्ट है.

बिहार चुनाव में एक अलग फ्रंट बनाने वाले एआईएमआईएम (AIMIM) पार्टी चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि मोहन भागवत यह न बताएं कि हम कितने खुश हैं, जबकि उनकी विचारधारा मुसलमानों को द्वितीय श्रेणी का नागरिक बनानी चाहती है. ओवैसी ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि हमारी खुशी का पैमाना यह है कि क्या संविधान के तहत हमारी मर्यादा का सम्मान किया जाता है या नहीं, अब हमें ये नहीं बताइए कि हम कितने खुश हैं, जबकि आपकी विचारधारा चाहती है कि मुसलमानों को द्वितीय श्रेणी का नागरिक बनाया जाए.

गौरतलब है कि असदुद्दीन ओवैसी का यह पलटवार मोहन भागवत के उस बयान पर आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि सबसे ज्यादा मुसलमान भारत में ही संतुष्ट मिलेंगे. वहीं बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के पहले बने ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट (Grand Democratic Secular Front) ने अब अपने उम्मीदवार उतारने शुरू कर दिये हैं. इस फ्रंट में ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम भी शामिल है. इससे पहलेओवैसी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा था कि मजलिस के लिए आपका वोट आपके स्वाभिमान, सम्मान और सुरक्षा के लिए एक वोट होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें