1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. after two years of live in in patna pramika did the game robbed her lover got lakhs of rupees transferred asj

पटना में दो साल लिव-इन में रहने के बाद प्रेमिका ने कर दिया खेल, प्रेमी को लुटवाया, लाखों रुपये करवाये ट्रांसफर

पीरबहोर थाना क्षेत्र इलाके में एक गर्लफ्रेंड ने सेटिंग कर अपने ही ब्वॉयफ्रेंड को लुटवा दिया. गर्लफ्रेंड ने अन्य लड़कों के साथ मिलकर ब्वॉयफ्रेंड से सोने की चेन, एप्पल का एक लाख 29 हजार का फोन छिनवाने के साथ ही उसके मोबाइल से जबरदस्ती 2.5 लाख रुपये ट्रांजेक्शन अपने दोस्त के अकाउंट में करवा लिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

पटना. पीरबहोर थाना क्षेत्र इलाके में एक गर्लफ्रेंड ने सेटिंग कर अपने ही ब्वॉयफ्रेंड को लुटवा दिया. गर्लफ्रेंड ने अन्य लड़कों के साथ मिलकर ब्वॉयफ्रेंड से सोने की चेन, एप्पल का एक लाख 29 हजार का फोन छिनवाने के साथ ही उसके मोबाइल से जबरदस्ती 2.5 लाख रुपये ट्रांजेक्शन अपने दोस्त के अकाउंट में करवा लिया.

पीरबहोर थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में बॉबी नाम की लड़की को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. पुलिस ने बॉबी को रानीघाट से रविवार को गिरफ्तार कर लिया. उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है जो उस वक्त कार में मौजूद थे.

दो साल का था रिलेशनशिप

दरअसल ब्वॉयफ्रेंड सन्नी दीपक उर्फ कबीर के पिता एसआइ हैं. सन्नी दानापुर का रहने वाला है और उसकी गर्लफ्रेंड रानीघाट की रहने वाली है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच दो साल से रिलेशनशिप था.

ब्वॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को हर ऐशो आराम और सामान देता था, लेकिन अचानक दो दिन पूर्व जब उसके साथ उसकी अपनी गर्लफ्रेंड ने सेटिंग कर वारदात को अंजाम दिया तो वह चौंक गया और सीधा पीरबहोर थाना पहुंच गया.

गर्लफ्रेंड ने फोन कर ब्वॉयफ्रेंड को गांधी मैदान बुलाया

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार गर्लफ्रेंड बॉबी ने पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड फोन कर गांधी मैदान मोना सिनेमा के पास बुलायी. सन्नी भी दानापुर से तय समय पर गांधी मैदान कार (सेलटॉस किया) से पहुंच गया. पहले तो बॉबी उसके साथ रेस्टोरेंट गयी. फिर काफी देर तक इधर-उधर घुमने के बाद गर्लफ्रेंड ने कहा चलो एनआइटी के पास सिगरेट पियेंगे.

सन्नी ने भी गर्लफ्रेंड की बात मानी और वह एनआइटी चला गया. गर्लफ्रेंड को सिगरेट दिलाया. तभी अचानक उसके कार में एक बाइक सवार ने ठोकर मार दी. जब सन्नी ने उसे पूछा तो बाइक सवार ही उससे पैसा वसूलने लगे. इतने में चार अन्य युवक मौके पर पहुंच गये और सन्नी पर पिस्टल तान उसे कार पर बैठा दिया.

मौका देख गर्लफ्रेंड वहां से भाग गयी. चारों लड़कों ने काफी देर तक सन्नी को घुमाया और उसके गले से सोने की चेन, एप्पल का फोन और जबरदस्ती उसके मोबाइल से 2.5 लाख रुपये अपने साथी पर ट्रांजेक्शन करवा लिया.

पुलिस ने अकाउंट कराया फ्रिज, डेढ़ लाख फ्रिज

पुलिस ने बताया कि फरार आरोपितों के लिए छापेमारी की जा रही है. जिस अकाउंट में सन्नी के अकाउंट से पैसा ट्रांसफर किया गया है, उस अकाउंट को फ्रिज करवा दिया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपित ने एक लाख रुपये का ट्रांसफर कई यूपीआइ आइडी पर भेज चुका था.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार गर्लफ्रेंड के पास भी एप्पल का आइफोन मिला है. जब उससे पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि किसी दोस्त ने उसे एप्पल का फोन गिफ्ट में दिया है. वहीं, सूत्रों ने यह भी बताया कि वह घूमने की शौकीन है और पार्टी करने के साथ उसके कई लड़कों के साथ संपर्क है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें