1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. after basketball player his friend also committed suicide asj

बास्केटबॉल खिलाड़ी के बाद उसके दोस्त ने भी कर लिया सुसाइड, फंदे से लटका मिला रेलकर्मी का शव

मंगलवार को केरल की बास्केटबॉल खिलाड़ी ने पटना के राजीव नगर स्थित मकान में खुदकुशी कर लिया था. इसके बाद मंगलवार की ही शाम उसके एक दोस्त ने भी अपनी जान दे दी. दोनों दानापुर डीआरएम ऑफिस में एक साथ काम करते थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रतिकात्मक फोटो
प्रतिकात्मक फोटो
फाइल

पटना. बास्केटबॉल खिलाड़ी के बाद उसके दोस्त ने भी आत्महत्या कर ली है. मंगलवार को केरल की बास्केटबॉल खिलाड़ी ने पटना के राजीव नगर स्थित मकान में खुदकुशी कर लिया था. इसके बाद मंगलवार की ही शाम उसके एक दोस्त ने भी अपनी जान दे दी. दोनों दानापुर डीआरएम ऑफिस में एक साथ काम करते थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले के छानबीन में जुट गयी है. पुलिस यह पता लगा रही है कि दोनों ने आखिर किस कारण से इतना बड़ा कदम उठाया.

कमरे में पंखे से लटका मिला शव

दरअसल, मंगलवार की शाम केरल की बास्केटबॉल खिलाड़ी लिथारा केसी का शव उसके कमरे में पंखे से लटका मिला था. लिथारा केसी पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर मंडल में अकाउंट विभाग में कार्यरत थी. उसके पास से पुलिस ने मलयालम भाषा में लिखा एक पत्र भी बरामद किया था. पुलिस दोनों के खुदकुशी के मामले की छानबीन कर रही है.

डीआरएम ऑफिस में ऑडिट क्लर्क था सानू

बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय अविनाश कुमार उर्फ सोनू दानापुर डीआरएम ऑफिस में ऑडिट क्लर्क था. अविनाश अपनी पत्नी, बेटी और मां पिता के साथ द्वारिकापुरी स्थित अपने घर में रहता था. मंगलवार की शाम ड्यूटी से लौटने के बाद अविनाश ने खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजन आनन-फानन में अविनाश को दानापुर रेलवे अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

दोनों के बीच गहरी थी दोस्ती

केरल की खिलाड़ी लिथारा केसी भी राजीव नगर स्थित मकान में सोमवार की देर रात फांसी के फंदे से झूल गयी थी. चर्चा है कि बास्केटबॉल खिलाड़ी लिथारा और अविनाश के बीच गहरी दोस्ती थी. दोनों के एक ही दिन खुदकुशी किए जाने को लेकर पुलिस दोनों के रिश्ते को लेकर छानबीन कर रही है. फिलहाल दोनों के आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें