पटना में प्रभात खबर का हास्य कवि सम्मेलन कल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हास्य-व्यंग्य की दुनिया के चर्चित और मशहूर कवि भाग लेंगे

पटना : प्रभात खबर की ओर से पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में 13 मई की शाम रंगारंग हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन होगा. इसमें हास्य-व्यंग्य की दुनिया के कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त कवि भाग ले रहे हैं. सम्मेलन में मुख्य रूप से दिनेश बाबरा, अशोक चारण, पद्मिनी शर्मा, अशोक सुंदरानी, राजेंद्र पंडित और निडर जौनपुरी हास्य कविताओं का पाठ करेंगे.
फ्री इंट्री पास की व्यवस्था
इस हास्य कवि सम्मेलन के प्रति लोगों की व्यापक दिलचस्पी को देखते हुए प्रभात खबर ने आज से फ्री इंट्री पास देने की विशेष व्यवस्था की है. फ्री इंट्री पास प्रभात खबर के बोरिंग रोड चौराहा स्थित कार्यालय के अलावा आरकेड बिजनेस कॉलेज के आर्य कुमार रोड
(राजेंद्र नगर) और खगौल रोड
(संत कैरेंस स्कूल के सामने) शाखा से सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक नि:शुल्क प्राप्त किया जा सकता है. इस कार्यक्रम के मुख्य प्रायोजक वास्तु विहार एवं सह प्रायोजक भारतीय स्टेट बैंक, बिहार राज्य आवास बोर्ड , डियूराशाइन (टाटा ब्लू स्कोप स्टील) एवं गोल संस्थान हैं.
छह जिलों में आयोजन
प्रभात खबर की ओर से हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन विगत 5 मई से ही पटना के आसपास के जिला मुख्यालयों में कराया जा रहा है. इस दौरान छपरा, सीवान, हाजीपुर, बेगूसराय, बिहारशरीफ और जहानाबाद में हुए आयोजन में हजारों लोगों ने हास्य-व्यंग्य रचनाओं के साथ घंटों जमकर ठहाके लगाये. शुक्रवार को यह आयोजन आरा में, शनिवार को पटना में, जबकि रविवार को बक्सर में होगा. इसके बाद गया और आसपास के जिलों में भी ऐसा ही आयोजन होगा.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें