बच्चा चोर समझ कर एनजीओ कर्मी से धनबाद में की गयी धक्का-मुक्की

गांधीनगर/पटना. धनबाद के गांधीनगर थाना क्षेत्र के बेरमो रविदास बस्ती के समीप सर्वे करने आये एक एनजीओ के कर्मियों को बच्चा चोर समझ कर ग्रामीणों ने धक्का-मुक्की की और जमकर हंगामा किया. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस एनजीओ के लगभग 10 कर्मियों को वाहन सहित थाना ले गयी. पीछे-पीछे काफी संख्या में ग्रामीण थाने पहुंचे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2017 6:07 AM
गांधीनगर/पटना. धनबाद के गांधीनगर थाना क्षेत्र के बेरमो रविदास बस्ती के समीप सर्वे करने आये एक एनजीओ के कर्मियों को बच्चा चोर समझ कर ग्रामीणों ने धक्का-मुक्की की और जमकर हंगामा किया. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस एनजीओ के लगभग 10 कर्मियों को वाहन सहित थाना ले गयी. पीछे-पीछे काफी संख्या में ग्रामीण थाने पहुंचे.
उनका आरोप था कि ये लोग बच्चा चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य हैं. लगभग ढाई घंटे तक थाना के बाहर हंगामा होता रहा. थाना प्रभारी ने बेरमो थाना से अतिरिक्त सुरक्षा बलों को बुला कर हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया. इसके बाद थाना प्रभारी ने दस ग्रामीण महिलाओं को थाने में आकर एनजीओ के लोगों से मिलने की इजाजत दी. जांच के बाद बाद में सभी को छोड़ दिया गया. पटना के टीएनएस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनजीओ) से जुड़े अभय प्रकाश ने बताया कि वह लोग बच्चों के पोषण स्तर में सुधार लाने को लेकर सर्वे का कार्य करते हैं.

Next Article

Exit mobile version