दो बाइकर्स गैंग के विवाद के बाद चलीं गोलियां

फुलवारीशरीफ : थाना के हरनीचक से ब्रह्मपुर जानेवाली सड़क पर गुरुवार की देर शाम फायरिंग होने से अफरा-तफरी मच गयी. लहरियाकट बाइकर्स गैंग लायंस ग्रुप ऑफ बिहार के लड़कों से हुए विवाद के बाद गोलीबारी की गयी. रानीपुर व ब्रह्मपुर के युवकों का विवाद हरनीचक के युवकों के ग्रुप से हो गया. इसके बाद हरनीचक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 14, 2017 6:45 AM
फुलवारीशरीफ : थाना के हरनीचक से ब्रह्मपुर जानेवाली सड़क पर गुरुवार की देर शाम फायरिंग होने से अफरा-तफरी मच गयी. लहरियाकट बाइकर्स गैंग लायंस ग्रुप ऑफ बिहार के लड़कों से हुए विवाद के बाद गोलीबारी की गयी.
रानीपुर व ब्रह्मपुर के युवकों का विवाद हरनीचक के युवकों के ग्रुप से हो गया. इसके बाद हरनीचक से ब्रह्मपुर जानेवाली रोड में महुआ के पेड़ के पास जमा बाइकर्स गैंग के लड़कों ने फायरिंग शुरू कर दी. इससे राहगीरों में अफरा-तफरी मच गयी. सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार व शशि कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इस संबंध में ट्रेनी आइपीएस अधिकारी सह थानेदार योगेंद्र कुमार ने बताया कि दो बाइकर्स गैंग के लड़कों में विवाद के बाद दो राउंड गोलीबारी की सूचना मिली है.
हालांकि, घटनास्थल से कोई खोखा नहीं मिला है. इधर, गोलीबारी मामले में कोचिंग संचालक ने स्थानीय थाने में लफंगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है, जिसमें विक्की और गोनू को नामजद कराया गया है. इस मारपीट में एक युवक के घायल होने की बात कही जा रही है. घायल का नाम पता नहीं चल पाया है.
प्रशिक्षु आइपीएस योगेंद्र कुमार ने बताया की कोचिंग के पास ही बाइकर गुटों से पहले झगड़ा हुआ, जिसमें कई साइकिलों को गिरा दिया गया था. इसके बाद मारपीट हो गयी .और फिर दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी की गयी.
पुलिस को बाइकर्स गैंग और गोलीबारी करनेवाले लड़कों का नाम-पता मिल गया है. इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जायेगा. घटनास्थल के नजदीक क्रिकेट के मैदान के पास गोलीबारी के बाद इलाके में पुलिस गश्त बढ़ा दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version