‘जेल भी जा सकते हैं मिट्टी घोटाला दबाने वाले अफसर’

पटना : पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के इशारे पर जो सरकारी अधिकारी 90 लाख रुपये का मिट्टी घोटाला दबाने में लगे हैं, उन्हें नौकरी से हाथ धोकर जेल जाना पड़ सकता है. मोदी ने कहा कि केंद्रीय चिड़ियाघर प्राधिकरण ने पटना जू के लिए जिस मास्टर प्लान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 7, 2017 7:10 AM
पटना : पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के इशारे पर जो सरकारी अधिकारी 90 लाख रुपये का मिट्टी घोटाला दबाने में लगे हैं, उन्हें नौकरी से हाथ धोकर जेल जाना पड़ सकता है. मोदी ने कहा कि केंद्रीय चिड़ियाघर प्राधिकरण ने पटना जू के लिए जिस मास्टर प्लान और मास्टर ले-आउट को स्वीकृति दी, उसमें भी मिट्टी भरायी के काम का कोई उल्लेख नहीं है. राज्य सरकार बताए कि बिना प्लान व बिना स्वीकृति के 90 लाख की मिट्टी भरायी का काम कैसे हुआ? इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुप्पी तोड़नी चाहिए. टवीट कर मोदी ने कहा कि मिट्टी घाोटाले में लालू परिवार को क्लीन चिट देने की साजिश रची जा रही है. मुख्यमंत्री में यदि हिम्मत है तो इसकी जांच सर्वदलीय समिति से जांच कराएं. मोदी ने कहा कि किस अधिकारी की हिम्मत है कि लालू परिवार के खिलाफ जांच करें, सरकार गिर जायेगी.
जैविक उद्यान निदेशक ने खुद स्वीकार किया कि मिट्टी का टेंडर नहीं हुआ है. क्योंकि वन विभाग में टेंडर नहीं होता है.मोदी ने यह भी कहा कि लोगों को गोबर हटवाने के लिए पैसे खर्च करने पड़ते हैं. लेकिन, लालू प्रसाद ने सरकारी खर्च पर घर का गोबर भी हटवा लिया.

Next Article

Exit mobile version