34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रिश्तों पर भारी तनाव, पांच लोगों ने खत्म कर ली अपनी जीवन लीला

फतुहा : बिहार में पटना से सटे फतुहा रेलवे स्टेशन के रेलवे गुमटी से पश्चिम एक महिला ने पारिवारिक कलह से तंग आकर अपने दो मासूम बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार नालंदा जिला के थरथरी थाना के रुपम बिगहा निवासी सुधीर प्रसाद की पत्नी मनमंती देवी […]

फतुहा : बिहार में पटना से सटे फतुहा रेलवे स्टेशन के रेलवे गुमटी से पश्चिम एक महिला ने पारिवारिक कलह से तंग आकर अपने दो मासूम बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार नालंदा जिला के थरथरी थाना के रुपम बिगहा निवासी सुधीर प्रसाद की पत्नी मनमंती देवी 25 वर्ष ने शनिवार को पारिवारिक कलह से तंग होकर फतुहा रेलवे स्टेशन के पश्चिम रेलवे लाइन पर अप लाइन में आ रही झाझा–पटना सवारी गाड़ी के आगे अपने तीन वर्षीया बेटी और पांच वर्षीय बेटे के साथ ट्रेन के आगे कूद गयी, जिससे उसकी और उसकी बेटी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे रेल पुलिस ने इलाज के लिए पीएचसी में भरती कराया. जहां से उसे पीएमसीएच भेजा गया है.

लैब टेक्नीशियन के आवास में युवक ने की खुदकुशी
पटना. कंकड़बाग थाने के अशोक नगर आरएमएस कॉलोनी रोड नंबर दो में अचल प्रसाद के मकान के तीसरे तल्ले पर एक युवक दीपक कुमार (22) ने खुदकुशी कर ली. उसने साड़ी से फांसी का फंदा बनाया था और सिलिंग में लगे हुक से फंसा कर झूल गया. घटना शुक्रवार देर रात की है. मकान मालिक अचल प्रसाद पीएमसीएच में लैब टेक्नीशियन हैं.

जब दीपक प्रतिदिन की तरह सुबह में ग्राउंड फ्लोर पर नहीं आया, तो उन्होंने कंकड़बाग पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने दीपक के पिता उपेंद्र सिंह को भी घटना की जानकारी दी और फिर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया. अचल कुमार भी दीपक के दूर के रिश्तेदार हैं.

उपेंद्र सिंह मूल रूप से जहानाबाद के घोषी के रहनेवाले हैं और अचल प्रसाद अरवल के निवासी हैं. दीपक की मां की कई साल पहले ही मौत हो गयी थी. इसके बाद दीपक घर में ही रहता था और कोई काम नहीं करता था. इसके बाद एक साल पहले वह अचल प्रसाद के घर में आकर रहने लगा और लैब टेक्नीशियन का काम करने के साथ ही घर का भी काम करता था. इसी दौरान यह घटना घटित हो गयी. कंकड़बाग थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि पिता ने यह आरोप लगाया है कि वह अपने काम के लिए पैसा मांगता था, लेकिन उसे प्रताड़ित किया जाता था. इस मामले में आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की आइपीसी की धारा 306 के तहत अचल प्रसाद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

मां ने डांटा तो जहर खा दे दी जान
पालीगंज. सिगोड़ी थाना के चंढोस गांव में शनिवार की शाम मां की डांट- फटकार बेटी ने जहर खा कर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही सिगोड़ी थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने दल-बल के साथ पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक चंढोस गांव निवासी पृथ्वी सिंह की 20 वर्षीया बेटी पूजा कुमारी को मां ने किसी कार्य के लिए फटकार लगा दी, तो उसकी बातों से गुस्सा ये पूजा ने जहर खा ली, जिससे उसकी मौत हो गयी.

महिला ने आग लगाकर की आत्महत्या
दुल्हिनबाजार. थाना क्षेत्र के बेल्हौरी गांव में दो दिन पूर्व आपसी विवाद में महिला ने आग लगा ली थी, जिसकी मौत पीएमसीएच में हो गयी. दानापुर निवासी सत्य नारायण वर्मा अपनी 23 वर्षीय पुत्री पूजा देवी की शादी दो वर्ष पूर्व दुल्हिनबाजार थाना क्षेत्र के बेल्हौरी गांव निवासी रामप्रवेश महतो के 25 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार के साथ की थी. तब से पूजा अपने ससुराल में ही रह रही थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें