पटना में नर्सिंग स्टाफ को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

फुलवारीशरीफ : पटना एम्स में गुरुवार को शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे नर्सिंग स्टाफ को जूनियर डाॅक्टरों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. उन्होंने महिला कर्मियों को भी नहीं बख्शा और उनकी भी जम कर पिटाई कर दी. हमले में चार नर्सिंग स्टाफ घायल हुए हैं. जूनियर डाॅक्टरों ने मीडियाकर्मियों के साथ भी मारपीट की और एक छायाकार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 6, 2017 7:54 AM
फुलवारीशरीफ : पटना एम्स में गुरुवार को शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे नर्सिंग स्टाफ को जूनियर डाॅक्टरों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. उन्होंने महिला कर्मियों को भी नहीं बख्शा और उनकी भी जम कर पिटाई कर दी. हमले में चार नर्सिंग स्टाफ घायल हुए हैं. जूनियर डाॅक्टरों ने मीडियाकर्मियों के साथ भी मारपीट की और एक छायाकार का कैमरा भी तोड़ दिया. इस संबंध में 10 जूनियर डॉक्टों पर एफआइआर दर्ज करायी गयी है. पटना एम्स नर्सिंग स्टाफ यूनियन के उपाध्यक्ष दीपक यादव ने कहा कि प्रशासनिक भवन के सामने शाम पांच बजे तक हमलोगों का शांतिपूर्ण प्रदर्शन चल रहा था.
इस दौरान एम्स के प्रशासनिक अधिकारी ने वार्ता का न्योता दिया. बातचीत के लिए यूनियन के अध्यक्ष धनराज व कोषाध्यक्ष प्रह्लाद गये. इधर बाकी नर्सिंग स्टाफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे, तभी जूनियर डाॅक्टरों ने गाली-गलौज करते हुए हमलोगों पर हमला कर दिया और दौड़ा-दौड़ा पीटने लगे. इसमें चार लोगों को चोटें आयी हैं. इतना ही नहीं, जूनियर डाॅक्टरों ने महिला नर्सिंग स्टाफ को भी दौड़ा- दौड़ा कर पीटा. इसकी सूचना मिलते ही मीडियाकर्मी और छायाकार कवरेज करने पहुंचे, तो जूनियर डाॅक्टरों ने उनके साथ भी गाली-गलौज करते हुए मारपीट की और छायाकार का कैमरा छीन कर तोड़ दिया. इस घटना से एम्स में भरती मरीजों और उनके परिजनों में भी अफरा-तफरी मच गयी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तो सारे जूनियर डाॅक्टर भाग गये.
10 जूनियर डाॅक्टरों के िखलाफ प्राथमिकी
डाॅ शशांक, डाॅ अमरजीत, डाॅ निसीत, डाॅ अरशद, डाॅ मनीष, डाॅ राजेश, डाॅ शाहनवाज, डाॅ प्रयूषण, डाॅ गौतम और डाॅ धीरेंद्र के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

Next Article

Exit mobile version