350th प्रकाश पर्व : नीतीश से मिले पूर्व CM अमरिंदर, कहा-बिहार ने किया बेहतरीन आयोजन

पटना: गुरु गोबिंद सिंह जी महाराज के 350वें प्रकाश पर्व पर पटना आये पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बिहार सरकार के इंतजाम की खूब प्रशंसा की है. तख्त श्री हरिमंदिर में मंगलवार को मत्था टेकने के बाद उन्होंने 1, अणे मार्ग जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2017 7:50 AM
पटना: गुरु गोबिंद सिंह जी महाराज के 350वें प्रकाश पर्व पर पटना आये पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बिहार सरकार के इंतजाम की खूब प्रशंसा की है. तख्त श्री हरिमंदिर में मंगलवार को मत्था टेकने के बाद उन्होंने 1, अणे मार्ग जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. उन्होंने टेंट सिटी और पटना साहिब में राज्य सरकार की ओर से किये गये इंतजाम की तारीफ की. कहा कि प्रकाश पर्व पर बिहार सरकार की व्यवस्था अद्भुत है.

मुख्यमंत्री ने गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया. कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री डाॅ शकील अहमद, राज्य के शिक्षा मंत्री डाॅ अशोक चौधरी, पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री अवधेश कुमार सिंह भी थे.

करीब एक घंटे तक मुख्यमंत्री आवास में रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह को नीतीश कुमार ने अंगवस्त्र और प्रतीक चिह्न भेंट किया. कैप्टन अमरिंदर सिंह सोमवार को ही पटना पहुंचे थेे. इसके पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी प्रकाश पर्व पर राज्य सरकार की तैयारियों की तारीफ कर चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version