दारोगा पर शादी के नाम पर यौन संबंध बनाने का आरोप

पालीगंज में पदस्थापित है आरोपित दारोगा पटना : पालीगंज थाने में पदस्थापित दारोगा समीर कुमार के खिलाफ कोतवाली थाने में शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. युवती आयकर गोलंबर इलाके की है और पेशे से शिक्षक है. सूत्रों के अनुसार युवती ने आरोप लगाया है कि दारोगा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2016 6:21 AM
पालीगंज में पदस्थापित है आरोपित दारोगा
पटना : पालीगंज थाने में पदस्थापित दारोगा समीर कुमार के खिलाफ कोतवाली थाने में शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. युवती आयकर गोलंबर इलाके की है और पेशे से शिक्षक है.
सूत्रों के अनुसार युवती ने आरोप लगाया है कि दारोगा से पहले दोस्ती हुई और उसने चार साल तक शादी का झांसा दिया और फिर शारीरिक संबंध बनाया, लेकिन अब शादी से इनकार कर रहा है. उसने दूसरी लड़की से शादी कर ली है. बुधवार को युवती एसएसपी मनु महाराज के पास पहुंची और सारी आपबीती सुनाई. इसके बाद एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली थाने में आइपीसी की धारा 376/493 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. पुलिस सूत्रों ने मामला दर्ज किये जाने की पुष्टि की और बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. युवती का आरोप कितना सही और कितना गलत है. इस संबंध में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version