बिहार : पूर्णिया सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

पूर्णिया : बिहार के पुर्णिया जिले में आज राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर एक एंबुलेंस की एक ट्रक से आमने-सामने की टक्कर में एक नवजात शिशु समेत सात लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया. पूर्णिया के पुलिस उपाधीक्षक आर.के. साह ने कहा कि यह घटना तब हुई जब राष्ट्रीय राजमार्ग 31 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 3, 2016 11:42 AM

पूर्णिया : बिहार के पुर्णिया जिले में आज राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर एक एंबुलेंस की एक ट्रक से आमने-सामने की टक्कर में एक नवजात शिशु समेत सात लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया. पूर्णिया के पुलिस उपाधीक्षक आर.के. साह ने कहा कि यह घटना तब हुई जब राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर मेवालाल चौक के निकट एक एंबुलेंस सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई. मारे गये लोग इसी एंबुलेंस में सवार थे.

उन्होंने कहा कि एक गर्भवती महिला और दो अन्य महिलाओं समेत पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एंबुलेंस के मालिक नवीन कुमार और ड्राइवर विशाल कुमार ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. साह ने कहा कि जब यह घटना घटी उस समय वह एंबुलेंस भागलपुर से मेडिकल जांच के बाद एक गर्भवती महिला को लेकर फारबिसगंज लौट रही थी. एंबुलेंस में मौजूद एक नवजात शिशु की भी इस दुर्घटना में मृत्यु हो गई. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है, जबकि ट्रक का ड्राइवर भाग निकला.

Next Article

Exit mobile version