1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. 8 year old child died due to electrocution angry people blocked the main road and arson and protest rdy

करंट के चपेट में आने से 8 वर्षीय बच्चे की मौत, आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क जाम कर किया आगजनी व विरोध प्रदर्शन

इन दिनों बिजली विभाग की लापरवाही के कारण लगातार लोगों की मौत का मामला सामने आ रहा है. वही बिहटा में पिछले एक सप्ताह में 4 लोगो की मौत बिजली से झुसल कर हो चुकी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क जाम कर किया आगजनी व विरोध प्रदर्शन
आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क जाम कर किया आगजनी व विरोध प्रदर्शन
प्रभात खबर

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना के निकट बिहटा में बिजली की करंट से आठ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है. इस बच्चे की मौत बिजली विभाग के लापरवाही के कारण हुई है. बच्चे की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने बिजली विभाग के मुख्य गेट के पास शव रखकर आगजनी करते हुए मुख्य सड़क को जाम कर दिया. बता दें कि इन दिनों बिजली विभाग की लापरवाही के कारण लगातार लोगों की मौत का मामला सामने आ रहा है. वही बिहटा में पिछले एक सप्ताह में 4 लोगो की मौत बिजली से झुसल कर हो चुकी है.

बिहटा के अमहारा गांव में ग्यारह हजार बिजली के तार से झुलसे बच्चे की मौत ईलाज के दौरान हो गई. मृतक बच्चे की पहचान अराप मिल्की गांव निवासी सरून महतो का 8 वर्षिय पुत्र अभिजीत राज के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार बीते 6 अक्टूबर को बिहटा के अमहारा गांव में अपने नानी के घर छत पर अभीजीत खेल रहा था.

इसी दौरान छत के ऊपर से गुजर रहा 11 हजार वोल्ट का तार से चिंगारी गिरा, जिसके बाद वह बुरी तरह झुलस गया. परिजनों ने आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वही इलाज के दौरान 10 अक्टूबर की रात को मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस सभी मामलों पर जांच करने में जुटी हुई है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें